Move to Jagran APP

अरुणा का ही था नौकर के कपड़ों में मिला खून

गारमेंट्स व्यापारी उमेश रस्तोगी की पत्नी अरुणा की हत्या कर 20 लाख रुपये की लूट केस में फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:02 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:02 AM (IST)
अरुणा का ही था नौकर के कपड़ों में मिला खून
अरुणा का ही था नौकर के कपड़ों में मिला खून

जासं, बदायूं : गारमेंट्स व्यापारी उमेश रस्तोगी की पत्नी अरुणा की हत्या कर 20 लाख रुपये की लूट केस में पुलिस को फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट से अहम सुबूत मिला है। उनके नौकर शिवम की निशानदेही पर मिले उसके अधजले कपड़ों पर खून के छींटे अरुणा के ही निकले हैं। एफएसएल मुरादाबाद की रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

सिविल क्षेत्र की रामनाथ कॉलोनी में यह वारदात 14 अक्टूबर की शाम को हुई थी। पुलिस ने छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उमेश की दुकान के नौकर शिवम पर शक की सुई घूमी। पुलिस ने महज छह घंटे बाद ही उसे हिरासत में लिया था। पूछताछ में वह टूट गया और वारदात कुबूल कर ली।

दोस्तों के पास छिपाई थी रकम, जलाए थे कपड़े

पुलिस का दावा है कि शिवम के साथ वारदात में उसका दोस्त सोनू और दिलीप भी शामिल थे। वारदात के बाद शिवम सिविल लाइंस के खेड़ा बुजुर्ग गांव निवासी इन दोनों के पास ही पहुंचा था। इनके पास रकम छिपाई और फिर बचने को वहीं पर खून से सने कपड़े जलाए थे। यही अधजले कपड़े पुलिस को उसकी निशानदेही पर बरामद हुए थे। इन कपड़ों को ही एफएसएल भेजा गया था। पुलिस इन साक्ष्यों के आधार पर पहले ही तीनों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है।

वर्जन ::

एफएसएल की रिपोर्ट आ चुकी है। आरोपितों के कपड़ों पर मिला खून मृतका अरुणा का ही पाया गया है। पहले से ही पर्याप्त साक्ष्य पुलिस जुटा चुकी है। आरोपित भी अपराध कुबूल कर चुके हैं। अब केस और मजबूत हो सकेगा।

- अनिल सिरोही, एसएचओ सिविल लाइंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.