Move to Jagran APP

किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया छेड़छाड़ का केस दर्ज; पिता बोले- पुलिस ने बदल दी तहरीर

तलाश करते हुए वह गांव के दूसरे छोर पर पहुंचे तो उन्हें किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो गांव का ही उमाकांंत भागता हुआ नजर आया। वहीं पास में ही उनकी बेटी जमीन पर बदहवास हालत में पड़ी थी।

By Ankit GuptaEdited By: Mohammed AmmarPublished: Mon, 29 May 2023 10:29 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 10:29 PM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया छेड़छाड़ का केस दर्ज; पिता बोले- पुलिस ने बदल दी तहरीर
किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया छेड़छाड़ का केस दर्ज; पिता बोले- पुलिस ने बदल दी तहरीर

संसू, सिलहरी : अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति ने गांव के ही एक युवक पर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरेाप लगाया। किशोरी के पिता का आरोप है कि पुलिस ने तहरीर बदलवा कर छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की है।

loksabha election banner

मामला मूसाझाग थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की अनुसूचित जाति की एक किशोरी रविवार शाम के समय अपने ताऊ के घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी। लेकिन काफी देर तक वह लौटकर नहीं आई। इस पर स्वजन को चिंता हुई और वह उसे ढूंढने के लिए निकले।

तलाश करते हुए वह गांव के दूसरे छोर पर पहुंचे तो उन्हें किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो गांव का ही उमाकांंत भागता हुआ नजर आया। वहीं पास में ही उनकी बेटी जमीन पर बदहवास हालत में पड़ी थी। यह देख स्वजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने बेटी को उठाया और घर ले आकर आए।

बेटी ने बताया कि सब्जी लेने जाते समय उमाकांत ने उसे पकड़ लिया और उसे खींचकर खेतों में ले गया। जहां उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद पीड़ित किशोरी का पिता थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। जिसमें उन्होंने दुष्कर्म की बात लिखी। लेकिन पुलिस ने उस तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

पिता का आरोप है कि पुलिस तहरीर बदलकर देने की बात कहती रही। कई घंटे तक थाने में बैठाए रखने के बाद तहरीर बदल कर ली। इसके बाद उमाकांत के खिलाफ छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की।

वहीं थानाध्यक्ष मूसाझाग शिवेंद्र भदौरिया ने बताया कि छेड़छाड़ की घटना हुई थी। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.