- जिला पंचायत सदस्य, पालिका सदस्य भी किए नामजद

- युवक पर जानलेवा हमला और धमकी देने का मामला संस, सहसवान : प्लाट की पैमाइश के दौरान करीब डेढ दर्जन लोगों ने एक युवक को असलहे लेकर दौड़ा लिया और जानलेवा हमले की नीयत से फायर किए। इस मामले में जिला पंचायत सदस्य, पालिका सदस्य समेत सात लोगों को नामजद करते हुए 17 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर के मुहल्ला सैफुल्लागंज निवासी रजनीश पाठक पुत्र सर्वेश पाठक का कहना है कि 18 जुलाई की शाम करीब पांच बजे मुहल्ला गोपालगंज में एक प्लाट की पैमाइश चल रही थी। इस दौरान वह वहां से गुजर रहा था तभी उसे देखकर गोपालगंज और सैफुल्लागंज निवासी सात नामजद और 10 अज्ञात लोगों ने लाठी डंडे और नाजायज असलहे लेकर उसे दौड़ाना शुरू कर दिया। आरोपितों ने जान से मारने की नीयत से फायर किए। जिससे वह बाल बाल बच गया। भीड उसे दौड़ाती हुई उसके घर तक गई। वह घर में घुस गया तो हमलावर आइंदा जान से मारने की धमकी देते हुए वापस चले गए। पीडित का कहना है कि उसने रिपोर्ट दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। सीओ के आदेश पर सोमवार रात जिला पंचायत सदस्य इरफान पुत्र इरादत उर्फ बाबू निवासी मुहल्ला नवादा, मैजुरर्हमान पुत्र अब्दुल अली मुहल्ला सैफुल्लागंज, कमर पुत्र सफीर, जुल्फिकार पुत्र अनवार, रिहान अंसारी उर्फ पप्पू पुत्र हबीब, फिरोज पुत्र अजीम बाबू, शाकिर अंसारी पुत्र साबिर निवासीगण मुहल्ला गोपालगंज के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो दिन पूर्व मुहल्ला गोपालगंज निवासी फखरे आलम पुत्र शफीक ने मुकदमा दर्ज कराया था कि 18 जुलाई की शाम उसके भाई कमर आलम के मुहल्ला स्थित प्लाट पर अवैध कब्जा करने की नीयत से करीब 25-30 लोग पहुंचे। जब उन लोगों ने इसका विरोध किया तो असलहों से जानलेवा हमले की नीयत से फायरिग की जिसमें वह बाल बाल बचे। इस मामले में फखरे आलम की ओर से रजनीश पाठक, सर्वेश पाठक, असलम कुरैशी को नामजद करते हुए 20-25 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस