बदायूं, जागरण संवाददाता। Misdeed of the Girl Child: घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय बच्ची रविवार देर शाम लापता हो गई। करीब एक घंटा बाद लौटी तो पता चला कि उससे दुष्कर्म हुआ। 10 वर्षीय बालक पर दुष्कर्म का आरोप है। कुछ बच्चों के बयान और पीड़‍ित के स्वजन की शिकायत के आधार पर आरोपित को पकड़ा गया। पूछताछ में वह गलती बताते हुए माफी मांगने लगा। सोमवार को उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। यह घटना एक गांव में हुई।

घर के बाहर खेल रही बच्‍ची को ले गया आरोपित

रविवार देर शाम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर नहीं दिखी तो स्वजन तलाशने निकले। इस बीच कुछ बच्चों ने बताया कि कक्षा छह में पढ़ने वाला 10 वर्षीय बालक टाफी दिलाने के बहाने उसे अपने साथ पशुशाला की ओर ले गया था। स्वजन वहां पहुंचे मगर बच्ची नहीं मिली। कुछ देर बाद वह खुद घर लौटी। उसकी हालत बिगड़ी हुई थी।

पशुशाला में ले जाकर आरोपित ने किया दुष्‍कर्म

स्वजन के अनुसार, बच्ची ने बताया कि आरोपित बालक उसे पशुशाला में ले गया। वहां दुष्कर्म किया। इतना सुनते ही उसे उझानी थाने ले गए। बच्ची ने पुलिस को भी यही बयान दिए। कुछ अन्य बच्चों से भी जानकारी ली गई। इसके बाद देर रात आरोपित बालक को पकड़ लिया गया। उसके स्वजन उम्र 10 वर्ष बता रहे, जबकि पीडि़त के पिता का कहना था कि वह 12 वर्ष का है। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर ने बताया कि आरोपित बालक को पकड़ा तो वह माफी मांगने लगा।

Edited By: Vivek Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट