Move to Jagran APP

छह घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी

दीपावली की रात तीन गृह स्वामियों के लिए काली रात साबित हुई। दीपावली की रात को मेंहगनर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव में जहां चोर पेड़ के सहारे घर में घुस गए। वहीं सरायमीर क्षेत्र के चनवा ओहदपुर गांव में एक व्यक्ति के बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों के सामान पार कर दिया। वहीं मुबाकरपुर थाना क्षेत्र के अबाड़ी गांव में चोरों ने तीन घरों में नकब लगाकर नकदी समेत लाखों के सामान उठा

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 10:40 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 10:40 PM (IST)
छह घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी
छह घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी

आजमगढ़ : दीपावली की रात तीन गृह स्वामियों के लिए काली रात साबित हुई। दीपावली की रात को मेंहगनर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव में जहां चोर पेड़ के सहारे घर में घुस गए। वहीं सरायमीर क्षेत्र के चनवा ओहदपुर गांव में एक व्यक्ति के बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों के सामान पार कर दिया। वहीं मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अबाड़ी गांव में चोरों ने तीन घरों में नकब लगाकर नकदी समेत लाखों के सामान उठा ले गए।

prime article banner

बोगरियां प्रतिनिधि के अनुसार मेंहनगर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव निवासी विक्रमा पांडेय पुत्र विश्वनाथ पांडेय के परिजन दीपावली का पर्व मनाने के बाद घर में सो रहे थे। रात को चोर मकान के पीछे स्थित पेड़ के सहारे चोर मकान के छत के रास्ते घर के अंदर घुस गए। चोरों ने बक्सा का ताला तोड़कर उनमें रखा 50 हजार रुपये नकदी के अलावा लगभग साढ़े तीन लाख रुपये के सोने चांदी के कीमती जेवर समेत अन्य सामान उठा ले गए। पीड़ित गृह स्वामी की सूचना पर गुरुवार की सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की।

सरायमीर प्रतिनिधि के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के चनवा ओहदपुर गांव निवासी लाल बहादुर यादव पुत्र मोती यादव रोजी रोटी के लिए परिवार समेत मुंबई रहते हैं। उन्होंने अपने बंद मकान की देख-रेख के लिए दीदारगंज क्षेत्र के डीह कैथौली गांव निवासी व रिश्तेदार गुलाब चंद यादव को जिम्मेदारी सौंप दी है। बुधवार की रात को चोर उनके बंद मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर में रखा फ्रिज, कूलर, टीवी, इन्वर्टर, बैट्री, समेत अन्य सामान उठा ले गए। रिश्तेदार गुलाबचंद को गुरुवार को चोरी की जानकारी हुई तो उसने सरायमीर थाने पर तहरीर दी।

अमिलो प्रतिनिधि के अनुसार चोरी की तीसरी घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अबाड़ी गांव में हुई। गांव निवासी लालधर पुत्र बसंता गोंड, ¨बद्रा पुत्र सीताराम गोंड व लालचंद पुत्र चिरकिट कन्नौजिया के मकान में पीछे से नकब लगाकर चोर अंदर घुस गए। चोरों ने लालधर के मकान से 20 हजार रुपये नकदी समेत लगभग 60 हजार रुपये का कीमती सामान उठा ले गए। वहीं ¨बद्रा के मकान से 40 हजार रुपये नकदी, सोने की पांच अंगूठी, चार जोड़ी नथुनी, चार अदद मांग टीका, सिकड़ी, चांदी के चार जोड़ी पाजेब, मीना समेत अन्य कीमती सामान उठा ले गए। इसी क्रम में लालचंद के मकान से चोर पांच बोरा गेहूं, पचास किलो चना समेत अन्य सामान उठा ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.