Move to Jagran APP

ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, जाम

तरवां थाना क्षेत्र के चिरैयाकोट-खरिहानी मुख्यमार्ग पर स्थित बभनौली गांव के समीप मंगलवार की दोपहर को ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बभनौली गांव के पास चक्का जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 10:47 PM (IST)
ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, जाम
ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, जाम

जागरण संवाददाता, बोगरियां (आजमगढ़) : तरवां थाना क्षेत्र के चिरैयाकोट-खरिहानी मुख्यमार्ग पर स्थित बभनौली गांव के समीप मंगलवार की दोपहर ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बभनौली गांव के पास चक्का जाम कर दिया। एसओ के आश्वासन पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

loksabha election banner

तरवां थाना क्षेत्र के फुलाईच गांव निवासी 45 वर्षीय गुलाबी देवी पत्नी राजेंद्र राम मंगलवार की दोपहर को बोगरियां बाजार स्थित सरकारी गल्ले की दुकान पर राशन लेने के लिए गई थी। राशन की खरीदारी करने के बाद वह दोपहर लगभग सवा तीन बजे अपने पुत्र वकील के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रही थी। बभनौली गांव के समीप वह पहुंची थी। उसी दौरान खरिहानी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक के पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर पड़ी। जबकि उनका पुत्र वकील छिटक कर दूर पटरी पर जा गिरा। सड़क पर गिरी महिला ट्रक के चपेट में आ गई। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसका पुत्र हल्के रूप से घायल हो गया। महिला के मौत की खबर जब परिजन व ग्रामीणों को हुई तो वे दुर्घटना से आक्रोशित होकर बभनौली के पास चक्का जाम कर दिया। वहीं दुर्घटना के बाद कुछ दूर जाने के उपरांत ट्रक चालक अपना गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया। एसओ के आश्वासन पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हो गया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत महिला के पांच पुत्र व एक पुत्री हैं। परिजनों के चीख पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.