Move to Jagran APP

किसी भी दल का नहीं करेंगे गठन : हार्दिक पटेल

आजमगढ़ : किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल शनिवार की रात आठ बजे कुशीनगर से प्रयागराज जाते समय सगड़ी क्षेत्र के बघवरवा लाटघाट में विद्यासागर ¨सह पटेल के निवास पर आयोजित बैठक में शामिल हुए। इसके बाद भोजन करके विश्राम भी किया। रविवार को सुबह छह बजे प्रयागराज के लिए निकल लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 07:47 PM (IST)
किसी भी दल का नहीं करेंगे गठन : हार्दिक पटेल
किसी भी दल का नहीं करेंगे गठन : हार्दिक पटेल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल शनिवार की रात आठ बजे कुशीनगर से प्रयागराज जाते समय सगड़ी क्षेत्र के बघवरवा लाटघाट में विद्यासागर ¨सह पटेल के निवास पर आयोजित बैठक में शामिल हुए। इसके बाद भोजन करके विश्राम भी किया। रविवार को सुबह छह बजे प्रयागराज के लिए निकल लिए।

prime article banner

रात में ही सगड़ी क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने लाटघाट बाजार में अपने नेता का स्वागत फूल माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक में हार्दिक पटेल ने कहा कि हम नौजवानों किसानों, गरीबों, शोषितों की लड़ाई को लड़ रहे हैं। हमारी लड़ाई जारी रहेगी। हम किसी राजनीतिक पार्टी की स्थापना नहीं करेंगे और न ही राजनीतिक दल जाएंगे। हम अपने किसान क्रांति सेना संगठन के माध्यम से ही लोगों की समस्याओं के लिए आंदोलन करेंगे। हमारे कुर्मी समाज के लोग से जहां भी रहो, एकजुट रहो। एकता में ही बल है।बैठक को रामसकल ¨सह पटेल, ग्राम प्रधान नागेंद्र ¨सह पटेल, परमानंद ¨सह पटेल आदि लोगों ने भी संबोधित किय। बैठक से पहले पटेल मानव सेवा संस्थान सगड़ी इकाई के कार्यकर्ता वरुण ¨सह पटेल, सोमनाथ ¨सह पटेल ने सरदार पटेल की पुस्तक हार्दिक पटेल को भेंट की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक की अध्यक्षता राम सकल ¨सह पटेल व संचालन विद्यासागर ¨सह पटेल ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.