Move to Jagran APP

जब एसपी आफिस में महिला ने की चप्पल से पिटाई

आजमगढ़ : पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार की दोपहर को लगभग साढ़े बारह बजे उस समय अफरात

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Jul 2018 11:35 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 11:35 PM (IST)
जब एसपी आफिस में महिला ने की चप्पल से पिटाई
जब एसपी आफिस में महिला ने की चप्पल से पिटाई

आजमगढ़ : पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार की दोपहर को लगभग साढ़े बारह बजे उस समय अफरातफरी मच गई, जब फरियाद लेकर आई महिला एक व्यक्ति की चप्पल से पिटाई करने लगी। महिला को पिटाई करते देख पुलिस कार्यालय में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। जो जिधर था वह मामले की जानकारी के लिए महिला के करीब आ गया। पूछे जाने पर महिला ने बताया कि वह कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव की रहने वाली है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ दो-ढाई माह से रोजाना एसपी कार्यालय अपनी फरियाद लेकर आ रही है। उसके भूमि का कुछ हिस्सा चार माह पूर्व तीन चार व्यक्तियों ने मिलकर बैनामा कराया। बैनामा से पूर्व उन्होंने उसे दो लाख रुपये नकदी दिया और शेष रुपये का चेक काटकर उसके नाम से दिया। भूमि का बैनामा करने के बाद उसने उक्त चेक को बैंक में डाला तो पता चला कि खाता में पैसा न होने से चेक बाउंस हो गया है। चेक बाउंस होने पर उसने बैनामेदार से अपना बकाया रुपये मांगने लगी तो वह इधर-उधर की बात कर उसे टालता रहा। कुछ दिन बीतने के बाद अब रुपये देने से भी इंकार कर रहा है। भूमि व रुपये से हाथ धोने के बाद पीड़ित महिला पति के साथ न्याय पाने के लिए एसपी कार्यालय का चक्कर लगा रही है।

loksabha election banner

महिला का कहना है कि उसने तहसील में इतराज दायर कर दिया है जिससे उक्त भूमि का खारिज दाखिल रुक गया है। सोमवार की दोपहर को महिला पुलिस कार्यालय के प्रतीक्षालय में बैठी थी। उसी दौरान उक्त व्यक्ति अपने दो साथियों के साथ आ गया। उक्त व्यक्ति को देखते ही महिला का आक्रोश फूट पड़ा और उसने चप्पल निकाल कर सबके सामने उक्त व्यक्ति को मारने लगी। महिला के हाथों से पिटाई होने के बाद उक्त व्यक्ति उसे व उसके पति को धमकी देते हुए भाग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.