Move to Jagran APP

मतपेटिकाओं में डाला पानी, मतदान निरस्त

विकासखंड लालगंज के ग्राम सरूपहां स्थित कंपोजिट विद्यालय पर

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:31 PM (IST)
मतपेटिकाओं में डाला पानी, मतदान निरस्त
मतपेटिकाओं में डाला पानी, मतदान निरस्त

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़) : विकासखंड लालगंज के ग्राम सरूपहां स्थित कंपोजिट विद्यालय पर बने दो बूथों की मतपेटिकाओं में उपद्रवियों ने पानी डाल दिया। उसके बाद मतदान बाधित हो गया और कुछ देर बाद पहुंचे एसडीएम पंकज श्रीवास्तव ने दोनों बूथों पर मतदान निरस्त करने की घोषणा कर दी।

prime article banner

हुआ यह कि मतदान के दौरान सुबह कई प्रत्याशियों के समर्थक बूथ के बाहर मौजूद थे। बूथ संख्या 254, 255, 256 पर मतदान चल रहा था। इसी दौरान कहीं से हवा उड़ी कि फर्जी मतदान कराया जा रहा है। उसके बाद सभी के समर्थक एक ही बोल बोलने लगे लेकिन कोई यह नहीं बता पा रहा था कि किसके पक्ष में फर्जी मतदान हो रहा है। अभी यह सब हो ही रहा था कि कुछ लोग बूथ में दाखिल हुए और बाल्टी का पानी मतपेटिकाओं में डाल दिए। उपजिलाधिकारी ने बताया कि बूथ संख्या 254 पर 110, 255 पर 91 व बूथ संख्या 256 पर 102 मत पड़े थे। बूथ संख्या 254 पर मतदान कराया गया, जबकि बाकी दोनों बूथों का मतदान निरस्त कर दिया गया है।

उधर मतदान समाप्त होने के बाद पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू की तो एक के घर तोड़फोड़ भी की गई। देवगांव कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि आरोपितों का नाम प्रकाश में आ चुका है। गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK