-भीड़ नियंत्रित करने के लिए लेना पड़ रहा पुलिस का सहारा

-शारीरिक दूरी का नहीं हो पा रहा पालन, कोरोना को न्योता जागरण टीम, आजमगढ़ : वैक्सीनेशन के लिए जनता जागरूक हुई तो अव्यवस्था बाधा बनकर खड़ी होने लगी। जरूरत के अनुसार व्यवस्था न होने के कारण टीका लगवाने के लिए लोगों को जंग लड़नी पड़ रही है।

कहीं-कहीं भीड़ नियंत्रण के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा रहा है, लेकिन शारीरिक दूरी का पालन कराना चुनौती बन गई है। भीड़ ऐसी कि लग रहा कि लोग कोरोना से रक्षा की जगह कोरोना को न्योता दे रहे हैं।

फूलपुर : फूलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेले जैसी भीड़ से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।शारिरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है। अस्पताल के डा. मो. अजीम की अपील भी काम नहीं आ रही है। अधीक्षक राम आशीष यादव ने कहा कि बहुत अधिक भीड़ के कारण पुलिस का सहारा लेना पड़ रहा है।

मार्टीनगंज : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज में भीड़ नियंत्रित करने के लिए कर्मचारियों और डाक्टरों को मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस व्यवस्था न होने के कारण लोग लड़ते-झगड़ते दिखे। प्रभारी चिकित्साधिकारी संजय गुप्ता ने कहा कि वक्सीन की कमी नहीं है।

तहबरपुर : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से ही लोग जुट गए। 11 बजे गेट खुला तो भीड़ घुस गई। अस्पताल कर्मी वैक्सीन कम होने का रोना रो रहे थे। 18 प्लस वालों के लिए वैक्सीन खत्म होने का बोर्ड लगा दिया गया।

Edited By: Jagran