Move to Jagran APP

दर्शनार्थियों से भरी टेंपो पलटी, बालक की मौत

अतरौलिया थाना क्षेत्र के आजमगढ़-फैजाबाद मुख्यमार्ग पर स्थित बूढ़नपुर बाजार के समीप मंगलवार की सुबह साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में दर्शनार्थियों से भरी टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार एक बालक की मौत हो गई। जबकि सात दर्शनार्थी घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 04:46 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 12:13 AM (IST)
दर्शनार्थियों से भरी टेंपो पलटी, बालक की मौत
दर्शनार्थियों से भरी टेंपो पलटी, बालक की मौत

आजमगढ़ : अतरौलिया थाना क्षेत्र के आजमगढ़-फैजाबाद मुख्यमार्ग पर स्थित बूढ़नपुर बाजार के समीप मंगलवार की सुबह साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में दर्शनार्थियों से भरी टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार एक बालक की मौत हो गई, जबकि सात दर्शनार्थी घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के बरार गांव निवासी एक परिवार के लोग मंगलवार की सुबह टेंपो पर सवार होकर आंबेडकर नगर जिले में स्थित हजरत मखदूम अशरफ की दरगाह पर दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में बूढ़नपुर बाजार से लगभग एक किमी दूर हाईवे पर पहुंचे थे। उसी दौरान मंडी में सब्जी बेचने के लिए जा रहे साइकिल सवार खरभान पुत्र जंगली ग्राम डढ़चा थाना कप्तानगंज निवासी अचानक सामने आ गया। उसे बचाने के प्रयास में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार 10 वर्षीय अरबाज पुत्र जैनुवसर की टेंपो के नीचे दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में टेंपो पर सवार मैनुन्निशा, जुलेवा, रिजवान, सीवा, अफलीन, रेहान व खरभान घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेस से रानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजवाया। प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मृत बालक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.