Move to Jagran APP

आजमगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार राहुल के रूप में बुझा घर का इकलौता चिराग

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के नगरइयाँ जहानपुर मे शनिवार की रात्रि लगभग 11 बजे बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बीबीपुर गांव निवासी राहुल यादव की मौत हो गई। राहुल की टेंट हाउस की दुकान घर के बगल असीलपुर में थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Sun, 21 May 2023 11:26 AM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 11:26 AM (IST)
आजमगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार राहुल के रूप में बुझा घर का इकलौता चिराग
आजमगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार राहुल के रूप में बुझा घर का इकलौता चिराग

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के नगरइयाँ जहानपुर मे शनिवार की रात्रि लगभग 11 बजे बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बीबीपुर गांव निवासी राहुल यादव की मौत हो गई। राहुल की टेंट हाउस की दुकान घर के बगल असीलपुर में थी। वह ठेकमा में 21 मई की लगन लिए थे। एक दिन पूर्व ही पूरी व्यवस्था को ठीक करना था। इसे सुचारु करते हुए वह रात्रि में लगभग 11बजे टेंट के काम से वापस आ रहे थे।

loksabha election banner

नगरइयां जहानपुर के पास सामने से आ रही बुलेट ने टक्कर मार दी। आनन-फानन लोग उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर लें गए जहाँ हालात गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। देर रात राहुल की शहर के निजी अस्पताल मे मौत हो गई। मृतक की मां पुष्पा देवी व पत्नी रूपम यादव का रो रो कर बुरा हाल है मृतक एक 6 माह के बच्ची का पिता है।

राहुल की मौत से घर का चिराग डूबा

राहुल के पिता खरभान यादव का रो-रोकर बुरा हाल है। इकलौते पुत्र की मौत से जहां पूरा परिवार बिखर गया वही छह माह की बच्ची से पिता का साया भी उठ गया। राहुल यादव का विवाह 2021 में पंचायत चुनाव के दिनना क्षेत्र के मोतीपुर गांव में रामकेश यादव की पुत्री से हुआ था।

एक तरफ जहां पत्नी रूपम का सुहाग उजड़ा तो दूसरी तरफ घर का इकलौता चिराग राहुल सब को छोड़ कर चला गया। छोटी बहन खुशबू जो 13 साल की है भाई की मौत की खबर सुन बेसुध हो जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.