जागरण टीम आजमगढ़ : जिले वासियों के लिए सोमवार का दिन काला सरीखा रहा। सुबह से लेकर देर शाम तक हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। हादसों में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसों की जड़ में रफ्तार भी मुख्य वजह उभर कर सामने आई है। हादसों में मौत की खबर लगते ही पीड़ति परिवारों में कोहराम मच गया। इलाकाई पुलिस हादसों के बाद मौके पर जा पहुंची थी।

----------------------------

फूलपुर में अनयंत्रित कार खाई में जा गिरी, दो मरे

जासं, संजरपुर : सरायमीर थाना क्षेत्र के शेरवा एवं पवई लाडपुर निवासी युवक मैच खेलने फूलपुर के सैदपुर गए थे। सोमवार की शाम वहां से लौट रहे थे, जैसे ही फूलपुर के मनरा के पास पहुंचे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। चालक का स्टेयरिग से नियंत्रण छूटा तो कार खाईं में जा गिरी। कार में सवार शेरवां गांव निवासी अर्सलान (22) पुत्र फखरे आलम व पवईलाडपुर निवासी आसिफ (21) पुत्र चुन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में ही बैठे शेरवां गांव के आफताब (22) पुत्र मकसूद, आदिब (21) पुत्र मोहम्मद अहमद व हाजीमाज (24) पुत्र रियाज अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। कार से निकालकर घायलों को फूलपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गइ। घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

---------------------------

ट्रक ने युवक को मारी टक्कर, हाईवे जाम

जासं, रानी की सराय : रानी की सराय थाना क्षेत्र में रोड किनारे खड़े कस्बा निवासी जावेद (35) पुत्र शमीम को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया। सड़क हादसा सुबह में करीब आठ बजे हुई। परिजनों को भनक लगी तो आपा खो बैठे। हादसे से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर आजमगढ़-वाराणसी मार्ग को जाम कर दिया। नाराज लोग अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर वाहनों के पहिये थमे लोगों के लिए मुश्किल होने लगी। करीब ड़ेढ़ घंटे तक हाईवे जाम रहा। उसके बाद एसडीएम सदर आसाराम एवं सीओ सिटी इलामारन जी मौके पर जा पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने मदद का आश्वासन दिया तो जाम समाप्त हुआ।

---------------------------

निकले सेहत बनाने, रफ्तार ने ली जान

जासं, निजामाबाद : कस्बा अतर्गत मोहल्ला हुसैनाबाद निवासी रामाश्रय प्रजापति (65) सेहत बनाने के लिए सड़क पर निकले थे। लेकिन रफ्तार ने उनकी जिदगी ही ले ली। तेज रफ्तार डंफर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पत्नी एवं बच्चे मध्य प्रदेश के खंडवा में रहते हैं। पास-पड़ोस के लोगों के मुताबिक रामाश्रय रोज की भांति तड़के पांच बजे घर से टहलने निकले थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस