Move to Jagran APP

ट्रक व बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, अंबारी (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी के समीप रविवार की र

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 07:51 PM (IST)
ट्रक व बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत
ट्रक व बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, अंबारी (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी के समीप रविवार की रात को ट्रक व बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के समय वे एक बारात से वापस बाइक पर सवार होकर आ रहे थे।

loksabha election banner

दीदारगंज थाना क्षेत्र के बैरकडीह गांव निवासी 22 वर्षीय अरुण राजभर पुत्र राम बुझारत राजभर, 25 वर्षीय इंद्रेश राजभर पुत्र विनोद राजभर व 30 वर्षीय शीतला प्रसाद राजभर पुत्र देवतादीन राजभर एक बरात में शामिल होने के लिए रविवार की शाम को गांव से लगभग पंद्रह किमी दूर एक गांव में गए हुए थे। रात को लगभग ग्यारह बजे तीनों एक बाइक पर सवार होकर बारात से वापस घर आ रहे थे। रास्ते में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान ट्रक में बाइक की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार अरूण व इंद्रेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि शीतला प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजवा दिया। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो युवकों की मौत से बैरकडीह में कोहराम

जासं, अंबारी (आजमगढ़) : फूलपुर के अंबारी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो उनके चीख पुकार से बैरकडीह गांव में कोहराम मचा हुआ है। घटना से गांव में शोक की लहर है। मृत अरुण राजभर पेशे से कार पेंटर का कार्य करता था। अरुण के एक पुत्र व एक पुत्री हैं। वहीं दूसरा मृत युवक इंद्रेश अभी अविवाहित था। वह घर पर ही रहता था। अरुण की पत्नी व बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। इंद्रेश की मां भी बेटे की मौत से दहाड़े मारकर बेसुध हो जा रही थी। गांव के हर कोई व्यक्ति इस घटना से मर्माहत नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.