Move to Jagran APP

पटरियों पर अतिक्रमण होने से परेशानी

जागरण संवाददाता, माहुल (आजमगढ़) : क्षेत्र में सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण कर लेने से लो

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 10:23 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 10:23 PM (IST)
पटरियों पर अतिक्रमण होने से परेशानी
पटरियों पर अतिक्रमण होने से परेशानी

जागरण संवाददाता, माहुल (आजमगढ़) : क्षेत्र में सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण कर लेने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसकी वजह से आए दिन बाजार में जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। इससे आम जनमानस को काफी परेशानी होती है। जबकि अतिक्रमण हटाने के लिए नगर पंचायत प्रशासन ने कई बार मुनादी भी कराई लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। प्रशासन सब कुछ जानते हुए भी उदासीन बना हुआ है।

loksabha election banner

कस्बे का हो चाहे अंबारी रोड हो, अहरौला, पवई या फिर फूलपुर हो हर रोड पर ठेले खोमचे और चौकी रख कर लोग अपनी-अपनी दुकानें इन सड़क के किनारे पटरियों पर संचालित कर रहे हैं। कहीं-कहीं पर आधी सड़क तक दुकानें लगी रहती हैं। इन दुकानों के ग्राहकों की बाइक और रोड पर चलने वाले आटो आदि के खड़ा होने से आए दिन बाजार में जाम लग जाता है। इससे निजात दिलाने में पुलिस प्रशासन को काफी परेशानी होती है। अभी एक माह पहले इसी अतिक्रमण के चलते आटो से गिर कर ट्रक के नीचे आकर क्षेत्र के बसेवा निवासी 26 वर्षीय युवक की मौत भी हो गई थी। बावजूद इसके प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंगी।

यही नहीं इन अतिक्रमणकारियों को हटाने के लिए नगर पंचायत प्रशासन द्वारा कई बार मुनादी कराई गई लेकिन इन पर कोई असर नहीं हुआ और अतिक्रमण जस का तस बना हुआ है। इस संबंध में नायब तहसीलदार फूलपुर और टास्क फोर्स प्रभारी मुकेश शर्मा का कहना है की श्रावस्ती माडल के हिसाब से पुलिस और राजस्व की टीम बनाई गई है। नगर क्षेत्र में अधिशासी अधिकारी के अधीन अतिक्रमण हटवाया जाएगा। कहीं भी अवैध अतिक्रमण नहीं रहने दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.