Move to Jagran APP

फोन कर हत्या की दी धमकी, आडियो वायरल

सगड़ी तहसील क्षेत्र के अजमतगढ़ नगर पंचायत में पोखरे की निलामी की रंजिश को लेकर दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने मंगलवार की रात को फोन कर हत्या करने की धमकी दी। दूसरे दिन धमकी भरा आडियो वायरल हो

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 06:46 PM (IST)
फोन कर हत्या की दी धमकी, आडियो वायरल
फोन कर हत्या की दी धमकी, आडियो वायरल

जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़) : सगड़ी तहसील क्षेत्र के अजमतगढ़ नगर पंचायत में पोखरे की नीलामी की रंजिश में एक पक्ष के व्यक्ति ने मंगलवार की रात को फोन कर हत्या की धमकी दी। उसका धमकी भरा आडियो वायरल हो गया। पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराने को जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दे दी है।

loksabha election banner

अजमतगढ़ नगर पंचायत अंतर्गत पोखरी की नीलामी गुरुवार को हुई थी। वार्ड नंबर आठ रामपुर के संतोष साहनी ने नीलामी में सबसे ऊंची बोली 17.65 लाख रुपये का लगाकर पोखरी आवंटित करा ली। संतोष का आरोप है कि इसी रंजिश में धर्मेंद्र सोनकर पुत्र बलिराम वार्ड संख्या तीन जानकीपुरम निवासी ने मंगलवार की रात करीब आठ बजे उनके चचेरा भाई दुर्गा साहनी को फोन पर हत्या की धमकी दी। दुर्गा साहनी ने धमकी भरा आडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आडियो वायरल हुआ तो प्राथमिकी दर्ज कराने को धर्मेंद्र के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी गई है। जीयनपुर कोतवाल ने कहा कि छानबीन के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.