Move to Jagran APP

घोर कलयुग .. चाचा ही निकला दुष्कर्मी

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में चौदह दिन पूर्व मासूम बालिका के साथ कोई नहीं बल्कि उसके सगे चाचा ने ही दुराचार किया था। घटना का पुलिस ने शनिवार को करते हुए पीड़ित

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 06:55 PM (IST)
घोर कलयुग .. चाचा ही निकला दुष्कर्मी
घोर कलयुग .. चाचा ही निकला दुष्कर्मी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : तथ्यों ने सच्चाई से पर्दा उठा दिया। 14 दिनों बाद जांच रिपोर्ट आई तो कलयुगी चाचा ही दुष्कर्मी निकला। उसके बाद पुलिस ने मासूम के गुनहगार के हाथों में हथकड़ी डाल दिया। सच्चाई सामने आई तो लोग अपने ही चाचा में छिपी शैतानियत को जान कांप उठे। दुष्कर्म पीड़ित मासूम उस भयावह रात को भूल नहीं पा रही है। बीएचयू से इलाज के बाद लौटी तो दूसरे ही दिन फिर से उसे अस्पताल मे एडमिट कराना पड़ा।

loksabha election banner

जीयनपुर क्षेत्र में 24 जनवरी की रात को घर में मां के पास सोई छह वर्षीय बालिका को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। आधी रात में मासूम घर से कुछ दूर स्थित एक टेंट हाउस के पास लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी। पीड़ित बच्ची के दादा ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते कहा कि बच्ची की उस दौरान हालत ठीक न होने से ज्यादा पूछताछ नहीं की जा सकी थी। परिवार के लोग पुलिस की पूछताछ से बचाने के लिए बच्ची के मां को दूर भेज दिया। उसके बाद शक की सूई परिजन पर ही घूमने लगी। परिवार के लोगों ने जिस युवक पर आशंका जताई, वह छानबीन में बेगुनाह निकला। उसके बाद तथ्यों के जरिये सच्चाई से पर्दा उठाने की कोशिश की जो सफल रही। असल में मासूम के चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसके कपड़ों की फोरेंसिक जांच हुई तो चाचा की कलई खुल गई। नारी शक्ति संगठन की सचिव पूनम तिवारी के सामने पीड़ित बच्ची से पूछताछ की गई तो उसने अपने चाचा का नाम लिया। उसके बाद कलयुगी चाचा ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.