Move to Jagran APP

महिला का जेवर लेकर उचक्के फरार

जागरण संवाददाता रानी की सराय (आजमगढ़) रानी की सराय थाना क्षेत्र के बिट्ठलपुर गांव में बु

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 05:20 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 05:20 PM (IST)
महिला का जेवर लेकर उचक्के फरार
महिला का जेवर लेकर उचक्के फरार

जागरण संवाददाता, रानी की सराय (आजमगढ़) : रानी की सराय थाना क्षेत्र के बिट्ठलपुर गांव में बुधवार को तीन उचक्कों ने आवास के लिए रुपये दिलाने का झांसा देकर एक महिला से उसके जेवरात लेकर भाग निकले। पीड़ित महिला को ठगी का एहसास हुआ तो थाने पर पहुंच कर तहरीर दी। हालांकि, इंस्पेक्टर रामायण सिंह ने तहरीर मिलने से इंकार किया है।

loksabha election banner

बिट्ठलपुर गांव निवासी मनिराम यादव की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वे मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके पास अशियाना के नाम पर टीनेशेड है। उसी में पत्नी के साथ रहते हैं। बुधवार की सुबह मनिराम घर से मजूदरी करने गए थे। घर पर उनकी पत्नी शीला देवी मौजूद थी। शीला का आरोप है कि दिन में बाइक से तीन युवक उनके घर आए। वे अपने को ब्लाक का कर्मचारी बताते हुए कहा कि सरकार की ओर से आप को सरकारी आवास मिलना है। तीनों युवक कागजी कोरम पूरा करने की बात कहकर महिला को झांसे में ले लिए। वे रजिस्टर को खोलकर महिला का नाम नोट करने लगे। उसके बाद युवकों ने महिला से 10 हजार रुपये की मांग की तो असमर्थतता जताई। तीनों युवकों ने कहा कि रुपये नहीं है तो आभूषण ही दे दीजिए। आवास की लालच में महिला ने घर में रखा सोने का एक मंगलसूत्र व चांदी की एक जोड़ी पायजेब लाकर उन्हें थमा दिया। आभूषण लेने के बाद तीनों युवक ने महिला से कहा कि कुछ देर बाद आपके खाता में आवास का रुपये पहुंच जाएगा। कुछ घंटे बाद जब खाता में रुपये नहीं पहुंचे तो महिला ने गांव के अन्य लोगों को बताया तो ठगी की जानकारी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.