Move to Jagran APP

मोबाइल फोन चोरी के आरोप में किशोर को बंधक बनाकर पीटा

जागरण संवाददाता रौनापार (आजमगढ़) जीयनपुर कस्बा में रविवार को मोबाइल फोन चोरी के आर

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:47 PM (IST)
मोबाइल फोन चोरी के आरोप में किशोर को बंधक बनाकर पीटा
मोबाइल फोन चोरी के आरोप में किशोर को बंधक बनाकर पीटा

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़) : जीयनपुर कस्बा में रविवार को मोबाइल फोन चोरी के आरोप में एक किशोर को बंधक बनाकर कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस सोमवार को चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

रौनापार थाना क्षेत्र के कांतिपुर गांव निवासी चंद्रिका पटेल काफी दिनों से जीयनपुर बाजार में किराये का मकान लेकर परिवार समेत रहते हैं। उन्हीं के पड़ोस में जीयनपुर क्षेत्र के सेवराकुंड गांव निवासी मिथलेश सिंह पटेल का भी परिवार किराये पर रहता है। दो दिन पूर्व चंद्रिका पटेल के पुत्र का मोबाइल फोन गायब हो गया। चंद्रिका के परिवार के लोग पड़ोसी मिथलेश के पुत्र पवन पटेल (12) पर चोरी करने का आरोप लगा रहे थे। आरोप है कि शक में चंद्रिका पटेल के पुत्र इंद्रजीत पटेल ने रविवार को पवन पटेल को अपने घर बुलाया। वहां पवन के हाथ बांधकर उसकी पिटाई की, जिससे वह जख्मी हो गया। सोमवार को मिथलेश पटेल अपने पुत्र पवन को लेकर जीयनपुर थाने पर पहुंचे। उन्होंने चंद्रिका समेत उनके परिवार के चार लोगों के खिलाफ बेटा को बंधक बनाकर मारने पीटने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। युवक को थप्पड़ मारकर मोबाइल फोन छीना

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : अहरौला थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव निवासी भोला पुत्र झिनकू रविवार की देर शाम को लगभग साढ़े सात बजे घर से केदारपुर तिराहा पर गए थे। किसी का फोन आ जाने पर वह मोबाइल पर बात करने लगे। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और भोला को थप्पड़ मारकर उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग निकले। पीड़ित ने सोमवार की सुबह अहरौला थाने पर तहरीर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.