जागरण संवादाता, आजमगढ़ : देवगांव कोतवाली पुलिस ने लहुआ मोड़ के समीप से दो व्यक्तियों को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से सवा दो किलो गांजा व चोरी की एक बाइक बरामद हुई। पूछताद में आरोपित ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

लालगंज चौकी प्रभारी अनिल कुमार सिंह व पल्हना चौकी प्रभारी त्रिभुवन सिंह शुक्रवार की सुबह लहुआ मोड़ के समीप वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने एक बाइक से आ रहे दो युवकों को रोककर तलाशी ली। जांच में बाइक भी चोरी की निकली। पकड़े गए आरोपित सोनू कुमार ग्राम उपेंद्रा थाना देवगांव व संदीप कुमार ग्राम हैबतपुर डुभांव मस्तवानी थाना तरवां के निवासी है। बंद रहेंगी आबकारी की दुकानें

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिला मजिस्ट्रेट राजेश कुमार ने कहा कि पंचायत चुनाव के रिक्त पदों के लिए हो रहे चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए मतदान व मतगणना स्थल के आठ किमी की परिधि में आने वाली आबकारी की सभी दुकानें बंद रहेंगी।

जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि सदस्य ग्राम पंचायत, ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए 12 जून को सुबह सात से शाम छह बजे मतगणना होगा। 14 जून को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होकर शाम तक चलेंगी। उन्होंने कहा कि मतदान शुरू होने के नियत समय से 48 घंटे पूर्व व मतदान समाप्त होने तक आठ किमी के परिधि की सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। इसी क्रम में 14 जून को मतगणना दिवस के अवसर पर सुबह आठ बजे से जिले के विकास खण्ड रानी की सराय, तहबरपुर, मुहम्मदपुर, पल्हनी, लालगंज, ठेकमा, तरवां, मेंहनगर, जहानागंज, सठियांव, बिलरियागंज, महराजगंज, हरैया, फूलपुर, पवई, मार्टीनगंज, कोयलसा, अतरौलिया, अहिरौला मतगणना स्थल से आठ किमी. की परिधि में आने वाली समस्त फुटकर आबकारी की दुकानें बंद रहेंगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप