Move to Jagran APP

शबाना आजमी ने अपनों से की बात पर 72 घंटे नहीं होगी किसी से मुलाकात

आजमगढ़ रविवार सुबह फिर से राहत भरी खबर आई ..। सड़क हादसे में घायल सिने तारिका शाबाना आजमी ने अपनों से बातचीत कीं। वह अब बेहतर महसूस कर ही हैं। हालांकि 72 घंटे तक सेहत के ²ष्टिगत उनकी किसी से मुलाकात नहीं हो सकेगी। उनके पैतृक गांव आजमगढ़ के मेजवां में लोगों ने बेचैनी भरी रात बिताई। सुबह होते ही हाल जानने पहुंचे तो उनकी कुशलता की जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 06:09 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 06:09 PM (IST)
शबाना आजमी ने अपनों से की बात पर 72 घंटे नहीं होगी किसी से मुलाकात
शबाना आजमी ने अपनों से की बात पर 72 घंटे नहीं होगी किसी से मुलाकात

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : रविवार सुबह राहत भरी खबर आई ..। सड़क हादसे में घायल सिने तारिका शबाना आजमी ने अपनों से बातचीत की। वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं। हालांकि, 72 घंटे तक सेहत की दृष्टिगत उनकी किसी से मुलाकात नहीं हो सकेगी। हादसे की जानकारी के बाद उनके पैतृक गांव मेजवां में लोगों ने बेचैनी भरी रात बिताई लेकिन सुबह होते ही हाल जानने पहुंचे तो उनकी कुशलता की जानकारी दी गई। 

loksabha election banner

देश के मशहूर शायर एवं जिले के मेजवां निवासी कैफी आजमी की बेटी शबाना आजमी शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर सड़क हादसे में घायल हो गई थीं। मेजवां गांव में लोगों को भनक लगी तो परेशान हो उठे। उनकी सलामती को हजारों लोग एक साथ परवरदिगार से प्रार्थना करने में जुट गए। मेजवां स्थित उनके आवास फतेज मंजिल में जुटी भीड़ देर रात तक जमी रही। हर किसी को थी उम्मीद कि खबर मिलेगी कि मामूली चोट है। ईश्वर ने लोगों की सुनी भी और मामूली चोट लगने की खबर आई। सुबह होते ही फिर से कुशल क्षेम जानने शबाना आजमी के पैतृक आवास जा पहुंचे। उम्मीदें बलवती हुईं, जब उनके आइसीयू में बातचीत करने की जानकारी दी गई। 

......

कोकिलाबेन अस्पताल से जारी बुलेटिन

मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्टेबल है। इससे पहले शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी। हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डा. (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्सरे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए। उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई है। डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं।

(मेजवां वेलफेयर सासायटी के डिप्टी मैनेजर आशुतोष तिवारी के हवाले से)

....

भाई बाबा आजमी से कीं बात

मेजवा वेलफेयर सोसायटी के डिप्टी मैनेजर आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि रविवार की सुबह उनकी फोन पर शबाना आजमी के भाई बाबा आजमी से बात हुई है। उन्होंने बताया कि चोट तो लगी है लेकिन खतरे जैसी कोई बात नहीं है। वे शबाना से कुछ देर बात भी किए लेकिन वह अभी घटना को लेकर स्तब्ध हैं कि यह कैसे हो गया। कोकिलाबेन हास्पिटल में बाबा आजमी की पत्नी तन्वी आजमी, शबाना के पति फिल्म गीतगार व शायर जावेद अख्तर तो मौजूद ही हैं, इसके अलावा बालीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी उनका कुशल क्षेम जानने अस्पताल पहुंच रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.