Move to Jagran APP

पोस्टर चस्पा कर फैलाई सनसनी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता आजमगढ़ शहर के प्रमुख चौराहों पर समाजवादी युवजन सभा के नेता ने दुष्कर्म

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 06:47 PM (IST)
पोस्टर चस्पा कर फैलाई सनसनी, केस दर्ज
पोस्टर चस्पा कर फैलाई सनसनी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर के प्रमुख चौराहों पर समाजवादी युवजन सभा के नेता ने दुष्कर्म के आरोपों वाला पोस्टर चस्पा कर सनसनी फैला दी। पोस्टर में कई रसूखदारों का फोटो लगे होने से प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर लगे पोस्टर को हटवा दिया। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, समाजवादी पार्टी की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है।

loksabha election banner

शहर के कलेक्ट्री कचहरी स्थित बाबू विश्राम राय की प्रतिमा के पास व करतालपुर चौराहा के समीप किसी ने रविवार की आधी रात में दुष्कर्म के आरोप वाले पोस्टर चस्पा कर दिया। उस पर कई चर्चित एवं रसूखदार लोगों के फोटो नजर आ रहे थे। सोमवार की सुबह लोगों की निगाहें पोस्टर पर गईं तो कई सकते में आ गए। पलक झपकते पोस्टर की चर्चा शहर में सुर्खियां बन गईं। तिराहे- चौराहों पर लगाए गए पोस्टर के नीचे निवेदक के स्थान पर मोटे अक्षरों में लालजीत, क्रांतिकारी युवजन सभा उप्र आजमगढ़ लिखा है। मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो कलेक्ट्री कचहरी के आसपास व करतालपुर चौराहे पर लगाए गए पोस्टर को हटवा दिया। शहर कोतवाल से लेकर सभी चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में पोस्टर की तलाश में दिखाई दिए।

-------

क्या कहते हैं लालजीत यादव

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लालजीत यादव ने जारी वीडियो में कहा कि हमने सूबे के मुख्यमंत्री के आदेश का पालन किया है। कथित सपा नेता लालजीत यादव के खिलाफ शहर कोतवाली इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुधीर कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.