Move to Jagran APP

तमंचा सटाकर वेस्टर्न यूनियन संचालक से डेढ़ लाख लूटा

जागरण संवाददाता माहुल (आजमगढ़) अहरौला और पवई थाना क्षेत्र की सीमा पर माहुल स्थित पावर

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:01 PM (IST)
तमंचा सटाकर वेस्टर्न यूनियन संचालक से डेढ़ लाख लूटा
तमंचा सटाकर वेस्टर्न यूनियन संचालक से डेढ़ लाख लूटा

जागरण संवाददाता, माहुल (आजमगढ़) : अहरौला और पवई थाना क्षेत्र की सीमा पर माहुल स्थित पावर हाउस के पास शनिवार रात आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने वेस्टर्न यूनियन संचालक को तमंचा सटाकर डेढ़ लाख रुपये लूटने के बाद उनका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। इस दुस्साहसिक घटना की सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ व क्षेत्राधिकारी बूढ़नपर महेंद्र शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। रात में ही थानाध्यक्ष अहरौला ब्रह्मदीन पांडेय को लाइन हाजिर करते हुए घटना का पर्दाफाश जल्द से जल्द करने के लिए माहुल चौकी प्रभारी शैलेष यादव व अन्य को निर्देश दिए।

loksabha election banner

क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी हाफिज अलीमुल्लाह पुत्र वलीउल्लाह फूलपुर रोडवेज पर वेस्टर्न यूनियन व ट्रेवेल्स का काम करते हैं। रोज की भांति वह दुकान बंद करके बुलेट मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। माहुल-पवई मार्ग पर पावर हाउस के पास ओवरटेक करके दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक एक बदमाश ने उनपर तमंचा सटा दिया और दूसरे ने बुलेट की चाबी निकालकर फेंक दी। साथ ही बदमाशों ने उनकी जैकेट की जेब में रखे डेढ़ लाख रुपये व दो मोबाइल फोन आदि लेकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बता दें कि अभी दो सप्ताह पहले सात नवंबर को बैंक मित्र से हुई लूट की घटना को लोग भूले नहीं थे कि इस वारदात ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया।

मारने-पीटने व धमकी देने के आरोप में युवती गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अजमतगढ़ (आजमगढ़) : जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने रविवार को मारने-पीटने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार कर लिया। विभूति लाल निषाद निवासी नगर पंचायत अजमतगढ़ के मुहल्ला मछली शहर ने युवती के खिलाफ गाली व मारने-पीटने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए जीयनपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को सब इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.