Move to Jagran APP

ओमप्रकाश ने बंद किया भाजपा का दरवाजा, हम लगाएंगे ताला: अखिलेश

-सियासी बोल -जिले में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार बनाने का किया दावा -कहा

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 06:21 PM (IST)
ओमप्रकाश ने बंद किया भाजपा का दरवाजा, हम लगाएंगे ताला: अखिलेश
ओमप्रकाश ने बंद किया भाजपा का दरवाजा, हम लगाएंगे ताला: अखिलेश

-सियासी बोल :::

loksabha election banner

-जिले में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार बनाने का किया दावा

-कहा, सरकार भूल गई वादा तो हमने लिया लैपटाप बांटने का फैसला जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मऊ के हलधरपुर में सपा और सुभासपा गठबंधन का ऐतिहासिक कार्यक्रम हुआ है। गठबंधन के बल पर भाजपा से लड़ने का काम होगा। कार्यक्रम में जो उत्साह था वह ऐतिहासिक परिणाम देगा। जो वंचित हैं, जिनके हर के साथ खिलवाड़ हुआ, जो बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के दिए अधिकारों को बचाना चाहते हैं वे एक मंच पर आ गए हैं। पिछले चुनाव में ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के लिए दरवाजा खोला तो उसे बहुमत मिला, लेकिन अबकी उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया है। उसके बाद समाजवादी पार्टी ताला लगाने का काम करेगी।

यह बातें मऊ से जिले में पहुंचे पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही। पूर्वांचल के बारे में कहा कि पूर्वांचल की जनता राजनीतिज्ञ है, अपने सम्मान को समझती है। बलिया से लखनऊ तक भाजपा का सफाया होगा। एक सवाल पर कहा कि हमारे लिए आजमगढ़ इटावा की तरह से है। सरकार में न होने के बाद भी हम आजमगढ़ का ख्याल रखते हैं। सरकार की वादाखिलाफी को देखते हुए पिछली बार ही लैपटाप बांटने का फैसला लिया था। किसानों के सवाल पर कहा कि सरकार किसानों की आय दोगुना करने की बात करती है, लेकिन किसान परेशान है, क्योंकि डीजल से लेकर खेती के काम आने वाले सभी सामानों के दाम दोगुना हो गए हैं। सरकार कल-कारखाने बेच रही है, इसलिए रोजगार के अवसर भी समाप्त हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.