Move to Jagran APP

पिछले विस चुनाव का तेल खर्च अब तक बकाया

आजमगढ़ पिछले विधानसभा चुनाव का करीब 2.07 लाख रुपये अभी तक डीलरों का बकाया है। इसकी वजह से कई पेट्रोल पंप संचालक परेशान हैं कि अभी पिछला भुगतान नहीं हुआ है और लोकसभा चुनाव में भी तेल के लिए स्वीकृति दे दी गई है। पेट्रोल पंप मालिकों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिला पूर्ति अधिकारी देवमणि मिश्रा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर भुगतान की मांग की है। उन्होंने डीलरों को आश्वासन दिया है कि हर हाल में लोकसभा चुनाव में डीजल व पेट्रोल का भुगतान किया जाएगा। किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होगी। बजट जल्द ही चुनाव आयोग की तरफ से आने वाला है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 12:46 AM (IST)
पिछले विस चुनाव का तेल खर्च अब तक बकाया
पिछले विस चुनाव का तेल खर्च अब तक बकाया

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : पिछले विधानसभा चुनाव का करीब 2.07 लाख रुपये अभी तक डीलरों का बकाया है। इसकी वजह से कई पेट्रोल पंप संचालक परेशान हैं कि अभी पिछला भुगतान नहीं हुआ है और लोकसभा चुनाव में भी तेल के लिए स्वीकृति दे दी गई है। पेट्रोल पंप मालिकों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिला पूर्ति अधिकारी देवमणि मिश्रा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर भुगतान की मांग की है। उन्होंने डीलरों को आश्वासन दिया है कि हर हाल में लोकसभा चुनाव में डीजल व पेट्रोल का बकाया राशि का भुगतान किया जाएगा। किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होगी। बजट जल्द ही चुनाव आयोग की तरफ से आने वाला है।

prime article banner

वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान जनपद के सभी पेट्रोल पंपों ने अपनी सहभागिता की थी। इसके बाद भुगतान को लेकर काफी परेशानी हुई और कई पेट्रोल पंप संचालकों का पैसा फंस गया। काफी मशक्कत के बाद भुगतान तो हुआ लेकिन दो लाख सात हजार रुपये अभी तक नहीं मिल पाया है। अब फिर लोकसभा चुनाव सामने है तो तमाम पेट्रोल पंप संचालक पिछली बार के बकाए का हवाला दे रहे हैं। उनकी बातों को जिला पूर्ति अधिकारी ने गंभीरता से लिया और चुनाव आयोग को पत्र भेजकर अवगत करा दिया है। पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि चुनाव में उन्हें तेल देने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन भुगतान न होने से उनका पैसा फंस जाता है। इसकी वजह से उनके कारोबार पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे में चुनाव में दिए गए तेल का समय से भुगतान किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK