Move to Jagran APP

नर्सिंग होम संचालक को उठाया, असलहा, कारतूस बरामद

सादे वेश में पहुंची पुलिस की टीम ने मंगलवार को तहबरपुर में एक नर्सिंग होम पर छापेमारी की। तीन असलहा एवं भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ तो संचालक को उठा ले गई। इलाकाई पुलिस पहुंची थी लेकिन नर्सिंग होम के बाहर ही खड़ी रही। डॉक्टर ने कार्रवाई का विरोध किया तो उसे पीटकर गाड़ी में डाल दिया। देर शाम तक पुलिस कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बनी रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 10:35 PM (IST)
नर्सिंग होम संचालक को उठाया, असलहा, कारतूस बरामद
नर्सिंग होम संचालक को उठाया, असलहा, कारतूस बरामद

-डॉक्टर को पीटकर गाड़ी में डालने के साथ उसकी कार भी ले गए

loksabha election banner

-सादे ड्रेस में ऑपरेशन को अंजाम देने पहुंचे थे आधा दर्जन लोग

-खामोश रही मुकामी पुलिस, इलाके में रही मामले की चर्चा

जासं, तहबरपुर (आजमगढ़) : सादे वेश में पहुंची पुलिस की टीम ने मंगलवार को तहबरपुर में एक नर्सिंग होम पर छापेमारी की। तीन असलहा एवं भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ तो संचालक को उठा ले गई। इलाकाई पुलिस पहुंची थी लेकिन नर्सिंग होम के बाहर ही खड़ी रही। डॉक्टर ने कार्रवाई का विरोध किया तो उसे पीटकर गाड़ी में डाल दिया। देर शाम तक पुलिस कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बनी रही।

दिन में 11 बजे कस्बा में सबकुछ शांत था। अचानक एक गाड़ी नर्सिंग होम के बाहर आकर रुकी। आधा दर्जन लोग उतरे तो सीधा नर्सिंग होम में जा घुसे। उसी दौरान तहबरपुर थाने की फोर्स धमक पड़ी लेकिन पुलिसकर्मी बाहर ही खड़े रहे। चार से छह मिनट में पुलिसकर्मी अस्पताल से बरामद तीन असलहा, कारतूस लेकर निकले। दो पुलिसकर्मी नर्सिंग होम संचालक को पकड़े हुए थे। उसे गाड़ी में बैठाने की कोशिश की और विरोध पर पुलिसकर्मियों ने उसे पीटकर शांत किया। खाकी के ऑपरेशन को दर्जनों लोगों ने देखा। चूंकि इलाकाई पुलिस मौजूद रही, लिहाजा खामोश रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि नर्सिंग होम संचालक की गतिविधियां पहले से संदिग्ध थीं। पुलिसकर्मियों का भी वहां आना-जाना होता रहता है। ऐसे में कार्रवाई को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। तहबर थाने की पुलिस ने कार्रवाई की पुष्टि की है लेकिन ज्यादा कुछ बताने से दो टूक मना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.