Move to Jagran APP

युवती को वाट्सएप पर मैसेज भेजा, फायरिग

-जीयनपुर पुलिस ने एक आरोपित को दबोचा उससे पूछताछ की जा रही -छह लोग रामगढ़ तिवारी पट्ट

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 09:11 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:11 PM (IST)
युवती को वाट्सएप पर मैसेज भेजा, फायरिग
युवती को वाट्सएप पर मैसेज भेजा, फायरिग

-जीयनपुर पुलिस ने एक आरोपित को दबोचा, उससे पूछताछ की जा रही

prime article banner

-छह लोग रामगढ़ तिवारी पट्टी में युवक के घर पर किया बवाल

जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ): जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़ तिवारी पट्टी गांव में देर शाम एक युवती के वाट्सएप पर मैसेज भेजने के मामले में विवाद हो गया। एक पक्ष आरोपित के घर पर चढ़ आया था। गोली चली तो अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीण जान बचाने को अपने-अपने घरों में दुबक गए। इलाकाई पुलिस ने एक युवक को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है।

रामगढ़ तिवारी पट्टी गांव निवासी संगम पांडेय देर शाम करीब सात बजे घर पर बैठकर मनरेगा संबंधी काम निबटा रहा था। उसी दौरान आधा दर्जन लोग उसके घर पर चढ़ आए। इन लोगों ने पहले संगम के मोबाइल पर फोन करके वाट्सएप पर मैसेज न भेजने की धमकी भी दी थी। संगम भाप गया कि उसके घर धमके लोग पहले ही उसे धमकी दे चुके हैं। दरअसल, संगम के मोबाइल से एक युवती को फोन करने संग मैसेज भी भेजा गया था। फायरिग की खबर पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित राजकुमार निवासी चालाकपुर थाना क्षेत्र रौनापार को पकड़ लिया। संगम ने बताया कि उसके किसी मित्र ने उसके मोबाइल से फोन किया था। उसके बाद कई बार दूसरी ओर से उसके मोबाइल पर फोन आ रहा था। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि लड़की को लेकर विवाद सामने आ रहा है। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है, जिसके मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल एक युवक को पकड़कर थाने लाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.