Move to Jagran APP

विकास कार्यो की जांच को पहुंची तीन सदस्यीय टीम

(आजमगढ़) नगर पंचायत माहुल में डूडा द्वारा कराए गए विकास कार्यों की मिली शिकायत पर गुरुवार को जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम पहुंची। जांच टीम नगर पंचायत में इंटरलाकिग सड़क नालियां की लंबाई-चौड़ाई के साथ ही गुणवत्ता जांची। जांच टीम को कुछ जगहों पर कई खामियां मिली। जिसपर उन्होंने संबंधित से पूछताछ भी की। इस दौरान क्षेत्र में हड़कंप सरीखा माहौल रहा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 12:29 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 12:29 AM (IST)
विकास कार्यो की जांच को पहुंची तीन सदस्यीय टीम
विकास कार्यो की जांच को पहुंची तीन सदस्यीय टीम

जासं, माहुल (आजमगढ़) : नगर पंचायत माहुल में डूडा द्वारा कराए गए विकास कार्यों की मिली शिकायत पर गुरुवार को जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम पहुंची। जांच टीम नगर पंचायत में इंटरलाकिग, नालियों की लंबाई-चौड़ाई के साथ ही गुणवत्ता जांची। जांच टीम को कुछ जगहों पर कई खामियां मिली जिस पर उन्होंने संबंधित से पूछताछ भी की। इस दौरान क्षेत्र में हड़कंप सरीखा माहौल रहा।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत माहुल में डूडा द्वारा सड़क निर्माण, नाली निर्माण सहित कई कार्य कराए गए हैं। कई निर्माण कार्य तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से भी की थी। इसे गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने उपजिलाधिकारी फूलपुर वागीश शुक्ला को जांच के निर्देश दिए। उपजिलाधिकारी फूलपुर वागीश कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में परियोजना अधिकारी डूडा अरविद पांडेय व अधिशासी अधिकारी माहुल दिनेश चंद्र आर्य ने वार्ड नंबर छह व सात में डूडा द्वारा बनवाए गए इंटरलाकिग रास्ते व नालियों की जांच किए। टीम ने इंटरलाकिग की ईंट को उखाड़ कर उसकी गुणवत्ता तथा लंबाई आदि की माप की। जांच के दौरान एक जगह पर व्यक्तिगत स्थान पर सरकारी धन से हुई इंटरलाकिग पर उपस्थित अधिशासी अभियंता व डूडा के परियोजना अधिकारी से सवाल किए लेकिन वह जवाब नहीं दे सकें। इस संबंध में उपजिलाधिकारी फूलपुर वागीश शुक्ला ने बताया कि जांच करने के बाद रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.