Move to Jagran APP

एसपी सिटी को सौंपी पिता-पुत्र हत्याकांड की जांच

शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव में दो दिन पूर्व संदिग्ध हालत में गोली से पिता-पुत्र घायल हो गए थे। इस घटना में गांव निवासी अजय ¨सह ने फंसाए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसपी से मिलकर घटना की निष्पक्ष जांच करने के लिए गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:41 PM (IST)
एसपी सिटी को सौंपी पिता-पुत्र हत्याकांड की जांच
एसपी सिटी को सौंपी पिता-पुत्र हत्याकांड की जांच

आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव में दो दिन पूर्व संदिग्ध हालत में गोली से पिता-पुत्र घायल हो गए थे। इस घटना में गांव निवासी अजय ¨सह ने फंसाए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसपी से मिलकर घटना की निष्पक्ष जांच करने के लिए गुहार लगाई।

loksabha election banner

एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में उकरौड़ा गांव निवासी अजय ¨सह पुत्र बालगो¨वद ¨सह ने उल्लेख किया है कि ग्राम प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर उनका गांव के ही कुछ लोगों से अदावत चल रही है। इसी रंजिश को लेकर उन्हें व उनके साथ रहने वाले लोगों को फंसाने का कुचक्र रचा जा रहा है। 22 सितंबर की देर शाम को गांव के कुछ लोगों ने उनके मजदूर को मारपीट दिया था। घायल मजदूर छोटेलाल को उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया और दूसरे दिन शहर कोतवाली में घटना की सूचना दी। इसी बात से नाराज होकर दूसरे पक्ष के लोग उनके खिलाफ मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दिया। तहरीर मिलने पर चौकी प्रभारी बलरामपुर मौके पर पहुंचे और दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में कोई ऐसा तथ्य नहीं मिला जिससे उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही साबित हो सके। इस साजिश में नाकाम होने पर 23 सितंबर की रात को गांव के ही निवासी अरुण ¨सह व विक्रम ¨सह संदिग्ध हालत में गोली से घायल हो जाते हैं। जबकि इस बात की हकीकत पूरा गांव जानता हैं। पिता-पुत्र की गोली से घायल होने की घटना में भी उन्हें व उनके साथियों को फंसाने का षडयंत्र रचा जा रहा है। एसपी ने अजय ¨सह की प्रार्थना पत्र को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच एसपी सिटी को सौंप दिया। इधर एसपी सिटी के साथ ही सीओ नगर भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.