Move to Jagran APP

अंतरजनपदीय एटीएम चोर गिरफ्तार

निजामाबाद पुलिस ने फरिहां चौक के समीप से एक अंतर्जनपदीय एटीएम चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से पुलिस ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 12:38 AM (IST)
अंतरजनपदीय एटीएम चोर गिरफ्तार
अंतरजनपदीय एटीएम चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : निजामाबाद पुलिस ने फरिहां चौक के समीप से एक अंतरजनपदीय एटीएम चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के छह एटीएम कार्ड, दो मोबाइल फोन व रुपये बरामद किया।

prime article banner

एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां गांव निवासी हकीमुद्दीन पुत्र निजामुद्दीन की कुछ दिन पूर्व एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाता से अज्ञात व्यक्ति ने 23 हजार रुपये निकाल लिया था। इस संबंध में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही थी। बुधवार की शाम उक्त एटीएम चोर फरिहां चौक स्थित एक एटीएम पर लाइन में लगकर किसी व्यक्ति को शिकार बनाने के प्रयास में लगा हुआ था। इस बीच वादी मुकदमा ने उक्त एटीएम चोर को देखते ही पहचान लिया और निजामाबाद थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर को बताया। प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह ने वादी मुकदमा की सूचना पर फरिहां चौक पर पहुंचकर एटीएम चोर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया एटीएम चोर रामविलास राजभर पुत्र संतलाल ग्राम सुरहन थाना दीदारगंज का निवासी है। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से चोरी के छह एटीएम कार्ड, दो मोबाइल व तीन हजार 230 रुपये भी बरामद किया। पूछताछ में उसने बताया कि वह लोगों का एटीएम कार्ड चोरी व बदलकर उनके खाते से रुपये निकाल लेता है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए एटीएम चोर के खिलाफ निजामाबाद, गंभीरपुर व दीदारगंज थाने में जालसाजी, गैंगस्टर समेत अन्य धाराओं के तहत पांच से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK