Move to Jagran APP

मुठभेड़ में एक बदमाश व चौकी प्रभारी गोली से घायल

आजमगढ़ : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गायत्री मोड़ के समीप बुधवार की सुबह पुलिस व बदमाशों के

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:52 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:52 PM (IST)
मुठभेड़ में एक बदमाश व चौकी प्रभारी गोली से घायल
मुठभेड़ में एक बदमाश व चौकी प्रभारी गोली से घायल

आजमगढ़ : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गायत्री मोड़ के समीप बुधवार की सुबह पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश के साथ ही लालगंज चौकी प्रभारी भी घायल हो गए। घायल बदमाश के अलावा एक अन्य 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिकअप, तमंचा, कारतूस व खोखा के साथ ही 3200 रुपये नकद बरामद किया।

loksabha election banner

एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप ¨सह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत देवगांव कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सप्ताह पूर्व देवगांव तिराहे पर एक महिला से जो पिकअप सवार बदमाशों ने लूटपाट की थी, वहीं बदमाश बुधवार की सुबह पिकअप से किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से गोसाईगंज से जिवली मोड़ देवगांव की ओर आ रहे हैं। उक्त सूचना पर देवगांव कोतवाल जब जिवली मोड़ पर पहुंच कर आ रहे पिकअप सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो उक्त बदमाश पुलिस को अपने वाहन से रौंदने का प्रयास करते हुए लालगंज की ओर भागने लगे। देवगांव कोतवाल की सूचना पर लालगंज चौकी प्रभारी अनिरुद्ध ¨सह व पल्हना चौकी प्रभारी रामप्रसाद ¨बद भी अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों संग भाग रहे बदमाशों की घेराबंदी करना शुरू कर दिया। गायत्री मोड़ के पास भाग रहे बदमाशों ने पुलिस से घिरा देख अचानक फायर कर दिया। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली चौकी प्रभारी लालगंज के दाहिने हाथ में लगी। जवाबी फाय¨रग में पुलिस की गोली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश कलीम पुत्र जहरीर ग्राम मुड़ियार थाना फूलपुर निवासी घायल हो गया। घायल बदमाश के साथ ही पुलिस ने एक अन्य 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश राहुल यादव पुत्र मुन्नीलाल यादव ग्राम ईशापुर थाना फूलपुर निवासी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने एक पिकअप, तमंचा, कारतूस व कारतूस का खोखा के साथ 3200 रुपये नकद बरामद किया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरार बदमाशों में हरीश पुत्र अज्ञात, फरहान पुत्र चुन्नू, तारिक अंसारी पुत्र अज्ञात ग्राम मुड़ियार थाना फूलपुर आजमगढ़, अतहर पुत्र अज्ञात ग्राम नेवादा थाना फूलपुर, शाह आलम पुत्र अज्ञात कस्बा सरायमीर शामिल हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि घायल चौकी प्रभारी का प्राथमिक इलाज कर डाक्टरों ने छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.