जासं, आजमगढ़ : लोकसभा लालगंज सुरक्षित सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर 18 अप्रैल को नामांकन करेंगे। नामांकन के दौरान अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन जावेद व कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए पूर्व सांसद रमाकांत यादव भी शामिल होंगे। कांग्रेस पार्टी इसकी तैयारी में जुट गई है। जिलाध्यक्ष हवलदार सिंह ने बताया कि नामांकन की तिथि तय हो चुकी है। नामांकन जुलूस हरबंशुपर स्थित एक मैरज हाल से शुरू होगा। विभिन्न रास्ते से होते हुए यह कलेक्ट्रेट पहुंचेगा। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इस नामांकन जुलूस में शामिल होंगे। नामांकन के अगले दिन 19 को रोड शो का आयोजन किया गया है। फूलपुर के खरेवा मोड़ पर जनसभा होगी। जनसभा के बाद रोड का समापन संजरपुर होते हुए फरिहा में आकर समाप्त होगी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नामांकन 18 को

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का नामांकन 18 अप्रैल को होगा। हालांकि वह नामांकन के दौरान बहुत समय नही दे पाएंगे। बताया जा रहा है कि वह नामांकन के बाद सीधे यहां से निकल लखनऊ के लिए निकल जाएंगे। इसके बाद रोड शो, जनसभा आदि के कार्यक्रम निर्धारित होंगे। भाजपा का नामांकन बीस को

भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन बीस अप्रैल को होगा। आजमगढ सदर संसदीय सीट से दिनेश लाल यादव निरहुआ व लालगंज संसदीय सीट आरक्षित से सांसद नीलम सोनकर तय तिथि को नामांकन करेंगी। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आएंगे। हालंकि अभी कार्यक्रम निर्धारित नहीं हुआ है। भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम अभी तय नहीं है लेकिन नामांकन तय तिथि को ही होगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप