Move to Jagran APP

गैस रिसाव से लगी आग, दो लाख का नुकसान

जागरण संवाददाता आजमगढ़ शहर के फराशटोला मोहल्ले में शनिवार को अपराह्न तीन बजे गैस क

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:32 PM (IST)
गैस रिसाव से लगी आग, दो लाख का नुकसान
गैस रिसाव से लगी आग, दो लाख का नुकसान

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर के फराशटोला मोहल्ले में शनिवार को अपराह्न तीन बजे गैस के रिसाव से एक मकान में आग लग गई। इस हादसे में फर्नीचर, वाशिग मशीन, फ्रिज आदि जलकर नष्ट हो गए। लगभग दो लाख की क्षति का अनुमान है। संयोग अच्छा था कि सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ।

loksabha election banner

मौके पर मिली जानकारी के अनुसार डॉ. अरशद खान के परिवार की महिला उस समय भोजन बना रही थीं। चूल्हे पर रखे कपड़े तक फ्लेम की लपट पहुंची तो कपड़ा जलने लगा। उसकी लपट किचन के फर्नीचर तक पहुंची तो लपटें बढ़ने लगीं और बगल के कमरे में रखे अन्य सामान देखते ही देखते आग की चपेट में आ गए। स्थिति की भयावहता को भांप परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर निकलकर शोर मचाने लगे।

अगलगी की जानकारी पर आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। फिलहाल समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और आसपास के लोगों ने भी राहत की सांस ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.