Move to Jagran APP

फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने 2.09 लाख किया बरामद

आजमगढ़ निर्वाचन आयोग के निर्देश पर गठित फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब अतरौलिया के लोहरा टोल प्लाजा के समीप सघन तलाशी कर एक व्यापारी को 2.09 लाख रुपये के साथ पकड़ा। तलाशी के दौरान व्यापारी रुपये का कागजात नहीं दिखा सका। इस पर टीम ने सारे रुपये अपने कब्जे में ले लिया और मुख्य कोषाधिकारी विजय शंकर को सौंप दिया। मुख्य कोषाधिकारी ने धनराशि को सीज कर कोषागार के डबल लाक में डाल दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:30 PM (IST)
फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने 2.09 लाख किया बरामद
फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने 2.09 लाख किया बरामद

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : निर्वाचन आयोग के निर्देश पर गठित फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब अतरौलिया के लोहरा टोल प्लाजा के समीप सघन तलाशी कर एक व्यापारी को 2.09 लाख रुपये के साथ पकड़ा। तलाशी के दौरान व्यापारी रुपये का कागजात नहीं दिखा सका। इस पर टीम ने सारे रुपये अपने कब्जे में ले लिया और मुख्य कोषाधिकारी विजय शंकर को सौंप दिया। मुख्य कोषाधिकारी ने धनराशि को सीज कर कोषागार के डबल लाक में डाल दिया।

loksabha election banner

उड़नदस्ता प्रभारी, अपर मुख्य अधिकारी एके सिंह व मजिस्ट्रेट ओमप्रकाश शुक्ला, विनोद कुमार यादव की टीम ने आजमगढ़-अंबेडकरनगर बार्डर पर लोहरा टोल के पास कैंप कर सघन तलाशी ले रही थी। इस दौरान बाइक से आता हुआ व्यापारी जहानागंज के कोल्हूखोर निवासी सुदर्शन यादव दिखाई दिया। उसके बाइक की तलाशी ली गई तो उसके बाद से एक लाख नौ हजार रुपये बरामद किया। बरामद धनराशि का डिटेल नहीं दिखा सका। उसने बताया कि वह कपड़े का व्यापारी है। आस-पास के व्यापारियों ने कलेक्शन करने के लिए लिए गए थे। पूछने पर बताया कि धनराशि का कोई लेखा-जोखा उसके पास नहीं है। इस पर टीम ने उसे सीज कर दिया हे। अतरौलिया प्रतिनिधि के अनुसार चेकिग के दौरान हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। उड़नदस्ता की मस्जिदों के साथ एसआई सौरभ सिंह, एसआई कृष्ण नंद यादव, कांस्टेबल दिनेश गुप्ता, सत्येंद्र यादव, पिटू साहनी, सुशील वर्मा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.