Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में मारपीट पांच घायल, दो रेफर

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) जिले के कप्तानगंज और कंधरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 08:08 PM (IST)
पुरानी रंजिश में मारपीट पांच घायल, दो रेफर
पुरानी रंजिश में मारपीट पांच घायल, दो रेफर

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): जिले के कप्तानगंज और कंधरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की रात पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। स्वजन ने घायलों को रानीपुर सीएचसी में भर्ती कराए, जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

loksabha election banner

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी घायल लक्ष्मीना (45) पत्नी निनकू, विद्रावती (25) पत्नी राजू, डिपल(20) पुत्री निनकू, और रोली (15) ने विपक्षी पर आरोप लगाया कि दिन में ही मेरे पुत्र मनोज से विपक्षी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था ,जिससे हम सभी अनभिज्ञ थे। हम सभी दरवाजे पर बैठकर अलाव ताप रहे थे कि तभी विपक्षी अपने सहयोगियों के साथ लाठी-ड़डे के दरवाजे पर आकर मनोज को पूछते हुए अपशब्द कहने लगे तो हमने विरोध किया तो विपक्षी लाठी-ड़डे से हमलावार हो उठे। उधर कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेहदा गांव निवासिनी रीना निषाद(45) पत्नी सिधारी ने गांव के दबंगों पर आरोप लगाते हुए बताया कि शुक्रवार की रात मेरी बहन की शादी थी। जिसमें गांव के कुछ दबंग लोगों ने उपद्रव मचाया था। मैने विरोध किया तो मुझे मारने पीटने लगे, तभी शादी में जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। शनिवार की सुबह काम पर जाने के लिए घर से निकली तो रास्ते में ही दबंगों ने लाठी-ड़डे से मारपीट कर घायल कर दिया। शनिवार की सुबह डा.एके शाह ने डिपल और रोली की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.