जागरण संवाददाता, अतरौलिया (आजमगढ़) : अतरौलिया थाना क्षेत्र के बड़ौरा लक्षिरामपुर गांव में बुधवार की सुबह एकतरफा प्यार में पागल युवक ने घर पहुंच कर प्रेमिका के पिता पर फायर कर जानलेवा हमला का प्रयास किया। ग्रामीणों ने प्रेमी युवक की धुनाई कर दी। इससे वह घायल हो गया। घायल युवक को तमंचा के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।

बड़ौरा लक्षिरामपुर गांव निवासी सुशील प्रजापति पुत्र अशोक प्रजापति गांव की ही निवासी एक युवती के साथ एकतरफा प्यार करता था। उक्त युवती की मंगलवार की रात को शादी थी। बुधवार की सुबह उक्त युवती की विदाई की तैयारी चल रही थी। ग्रामीणों का कहना है कि उसी समय उक्त युवक भी युवती के घर आ गया। उसने युवती के पिता से मिलकर उसकी विदाई न करने की धमकी देने लगा। उसका कहना था कि जब भी युवती की विदाई होगी तो उसी के साथ होगी। युवती के पिता ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए उसे घर से चले जाने के लिए कहा। इसी बात पर नाराज होकर उक्त युवक ने जान मारने के इरादे से युवती के पिता पर लक्ष्य कर तमंचे से फायर कर दिया। चलायी गयी गोली पास से निकल जाने से वह बाल-बाल बच गए। इस बीच ग्रामीणों ने घेराबंदी कर उक्त युवक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर अतरौलिया थाना के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हमलावर युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा व तीन कारतूस बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

-----------------------

घटना छिपाने पर थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

जासं, आजमगढ़ : अतरौलिया क्षेत्र के बड़ौरा लक्षिरामपुर गांव में बुधवार की सुबह हुई घटना को छिपाने व उसकी सूचना न देने के मामले को एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने गंभीरता से लिया। उन्होंने अतरौलिया थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस