Move to Jagran APP

आजमगढ़ सांसद बनने के बाद बढ़ी निरहुआ की मुश्किल, शूटिंग के दौरान आ रही गांव-मोहल्लों की समस्या

आजमगढ़ में किशुनदासपुर में शूटिंग के साथ लग रही सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की पंचायत लग रही है। लगातार शूटिंग के बीच निरहुआ के आने के साथ ही लोग शूटिंग देखने और अपनी अर्जी भी देने में लगे हुए हैं।

By Shaktisharan PantEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 09:11 AM (IST)
आजमगढ़ सांसद बनने के बाद बढ़ी निरहुआ की मुश्किल, शूटिंग के दौरान आ रही गांव-मोहल्लों की समस्या
निरहुआ की चौपाल में पहुंच रही गांव-मोहल्लों की समस्या।

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। जिले के सांसद के साथ इन दिनों कुछ अजीबोगरीब हालात पेश आ रहे हैं। जिले में जब भी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ शूटिंग में व्‍यस्‍त रहते हैं तो लोग उनके साथ सेल्‍फी ही नहीं लेने आते बल्कि अब सांसद को पत्र सौंपकर सड़क नाली और खड़ंजा की भी डिमांड करने लगते हैं। 

loksabha election banner

ऐसे में अब दिनेश लाल यादव निरहुआ की फ‍िल्‍म की शूटिंग देखने वाले कम और वहां पर अपनी अर्जी लेकर पहुंचने वाले लोग अधिक नजर आने लगे हैं। ऐसे में शूटिंग की बाकी टीम को भी सांसद के साथ शूटिंग के लिए अर्जी लाने वालों की समस्‍या देखकर समस्‍या होने लगी है। 

किशुनदासपुर में शूटिंग के साथ लग रही सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की चौपाल में गांव- मोहल्लों की समस्याएं भी पहुंचने लगी हैं। दो दिन पहले मुबारकपुर के लोगों ने पुल निर्माण की मांग उठाई, तो सोमवार को शहर के लोगों ने नाली और सड़क की समस्या से अवगत कराया।

गुरुटोला निवासी मोहम्मद अफजल के नेतृत्व में नागरिकों ने ज्ञापन में बताया कि गुरुटोला स्थित नाला कटरा तिराहे से एकतखा पुल होते हुए कोलघाट तक जाता है, लेकिन कूड़े से जाम हो गया है। नाले का पानी सड़क पर बहता रहता है। बारिश में स्थिति बदतर हो जाती है जिससे आना-जाना दूभर हो जाता है।

नाले की पटिया जगह-जगह टूटने से बच्चों के गिरने का खतरा बना रहता है। बताया कि पूर्व में डीएम के निर्देश व एसडीएम सदर के आदेश पर नगरपालिका ने नाले की आधी-अधूरी सफाई कराकर छोड़ दिया। एकतखा पुल के पास मस्जिद व पुराना पीपल का पेड़ है। इसके पास गंदगी होने से दिक्कतें उठानी पड़ती हैं।

वाटर कूलर का लोकार्पण ही नहीं हो सका। इसके अलावा शंकर जी तिराहा से कटरा व पांडेय बाजार तक की क्षतिग्रस्त हो गई है। सांसद ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। तारिक, सलीम अहमद, अनिल प्रजापति, राजू प्रजापति, परवेज, लालचंद, मिथिलेश, बरखू, नितिथ सोनकर आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.