Move to Jagran APP

Azamgarh News: कैंसर पीड़ित शख्स का पेड़ से लटका मिला शव, कागज चस्पा कर तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

घटना रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोइलाड़ी बुजुर्ग का है। व्यक्ति का शव जिस पेड़ पर लटका हुआ मिला उसी पेड़ पर एक कागज चस्पा किया गया था इस पर तीन लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया गया था। जिससे मामला उलझ गया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Thu, 25 May 2023 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 02:12 PM (IST)
Azamgarh News: कैंसर पीड़ित शख्स का पेड़ से लटका मिला शव, कागज चस्पा कर तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार
कैंसर पीड़ित शख्स का पेड़ से लटका मिला शव। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोइलाड़ी बुजुर्ग में गुरुवार की सुबह आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। लोग मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह की चर्चा करते रहे।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

घर से दूर बाहा के किनारे पेड़ पर लटके मिले शव की शिनाख्त उसी गांव के निवासी 55 वर्षीय रामजन्म गोंड के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया आत्महत्या का ही मामला दिख रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने जांच का दायरा इसलिए भी बढ़ा दिया है कि घर से कुछ दूरी पर बाहा किनारे जिस पेड़ पर रामजन्म का लटकता शव मिला उसी पेड़ पर एक कागज चस्पा मिला, जिस पर मौत के लिए तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। रामजन्म कैंसर से भी पीड़ित थे।

कागज पर लिखे नाम ने मामले को उलझाया

अब उन्होंने आत्महत्या क्यों की अथवा मामला कुछ और है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन कागज पर लिखे तीन नाम ने मामले को उलझा दिया है। थाना प्रभारी रानी की सराय ने बताया कि जल्द ही खुलासा हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.