जासं, संजरपुर (आजमगढ़) : मिर्जापुर ब्लाक के ग्राम सभा फरीदूनपुर कोलपुर कुशहा में बिजली विभाग की लापरवाही से दर्जनों लोगों के नाम से डबल कनेक्शन हो गया है और बिल भी दो आ रही है जिससे उपभोक्ताओं काफी आक्रोश है। गुस्सा इस बात को लेकर भी रहा कि बुधवार को गांव में विभाग द्वारा एनाउंस किया गया कि गुरुवार और शुक्रवार को नंदाव मोड़ पर बिजली बिल जमा की जाएगी।

वहीं पर अधिकारियों के सामने लोगों की समस्या सुनी जाएगी। इस जानकारी के बाद जब दर्जनों की संख्या में ग्रामीण नंदाव मोड़ स्थित बिल जमा होने वाले ऑफिस पर आए तो वहां किसी अधिकारी का पता नहीं था। दोपहर एक बजे तक ऑफिस पर सिर्फ दो कर्मचारी बैठे हुए थे। उन लोगों ने कहा कि इस संबंध से हम लोगों को कोई जानकारी नहीं है।

इस पर ग्रामीण आक्रोश व्यक्त करते हुए कहने लगे कि हम लोगों का एक ही नाम से दो कनेक्शन कर दिया गया है। एक ही घर में एक ही व्यक्ति के नाम दो बिजली का बिल आ रहा है। ग्रामीण परेशान होकर अधिकारियों के यहां गुहार लगा रहे हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

राजेन्द्र, रंभा, हरिराम, सीताराम यादव, राज नारायण यादव, मुन्नी देवी, विध्याचल, राधेश्याम, गौरी देवी, कैलाशी देवी, फिरतू, खुदीराम, पतिराम, दीपचंद, कैलाशी, कीर्ति देवी, शंकर, रामचंद्र आदि ने बताया कि दो कनेक्शन विभाग ने कर दिया है। हम लोगों को पता भी नहीं चल सका और मीटर भी लगा दिया गया। ग्राम प्रधान राजाराम यादव ने बताया कि ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए लिखित शिकायत अधिशासी अभियंता से की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस