Move to Jagran APP

पीएम-सीएम का गुणगान, मुलायम पर कसा तंज

आजमगढ़: भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ ¨सह की अध्यक्षता में शुक्रवार को सदर लोकसभा संचालन समिति की बैठक नरौली स्थित सभागार में हुई। मुख्य अतिथि राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के देश व प्रदेश हित में किए गए कार्यों की सराहना की। साथ ही बिना नाम लिए सांसद मुलायम ¨सह यादव पर तंज कसा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 07:29 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 10:38 PM (IST)
पीएम-सीएम का गुणगान, मुलायम पर कसा तंज
पीएम-सीएम का गुणगान, मुलायम पर कसा तंज

आजमगढ़ : भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ ¨सह की अध्यक्षता में शुक्रवार को सदर लोकसभा संचालन समिति की बैठक नरौली स्थित सभागार में हुई। मुख्य अतिथि राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के देश व प्रदेश हित में किए गए कार्यों की सराहना की। साथ ही बिना नाम लिए सांसद मुलायम ¨सह यादव पर तंज कसा।

loksabha election banner

मंत्री ने कहा कि जिस जिले के सांसद इस प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हो वह उपेक्षा का शिकार है। सांसद बनने के बाद पिछले साढ़े चार साल में पांच बार भी आजमगढ़ में उनका आगमन नहीं हुआ है। दूसरी तरफ भाजपा के विधानसभाओं, लोकसभा के प्रत्याशी जिनको चुनाव में सफलता नहीं मिली वे सतत जनता की सेवा में लगे हुए हैं। कहा कि प्रदेश सरकार योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रही है जिससे विरोधी पार्टियों में बेचैनी बढ़ गई है। अकेले चुनाव लड़ने का उनमें साहस नहीं बचा है। प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनाथ यादव ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव हमारे कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी व कार्यो की परीक्षा है। हम विकास कार्यों के दम पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। लोकसभा प्रभारी मारकंडे राय ने कहा की बूथों के गठन को लेकर केंद्र व प्रदेश नेतृत्व बहुत गंभीर है। इसके अलावा 10 से 15 नवंबर के बीच नेता व पदाधिकारी प्रत्येक बूथ अध्यक्षों और उनकी समिति के सदस्यों के घर जाकर उनका सम्मान करेंगे। 17 नवंबर को प्रत्येक लोकसभा स्तर पर मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी। सदर लोकसभा की मोटरसाइकिल रैली के लिए आइटीआइ मैदान में एकत्रीकरण होगा। संचालन डा. श्याम नारायण ¨सह ने किया। अंत में मंत्री उपेंद्र तिवारी वन मंत्री दारा ¨सह चौहान के घर गए और उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस अवसर पर अशोक ¨सह, अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू, जनार्दन ¨सह, गौतम लक्ष्मण मौर्य, श्री कृष्ण पाल, देवेंद्र ¨सह, मंजू सरोज, घनश्याम पटेल, प्रेम प्रकाश राय, माला द्विवेदी आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.