Move to Jagran APP

हड़ताल पर रहे बीएसएनलकर्मी, किया प्रदर्शन

आजमगढ़ : केंद्रीय यूनियन नेतृत्व के आह्वान पर 12 सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसएनएल कर्मी मंगलवार को हड़ताल पर रहे। सीडॉट परिसर में बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन किया और जमर नरेबाजी की। जिला सचिव आनंद ¨सह ने कहा कि वर्ष 2005 में बीएसएनएल 10 हजार करोड़ों के मुनाफे में था परंतु सरकार की गलत नीतियों के कारण बीएसएनएल को घाटे की कंपनी बताकर कमजोर किया जा रहा हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 07:57 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 07:57 PM (IST)
हड़ताल पर रहे बीएसएनलकर्मी, किया प्रदर्शन
हड़ताल पर रहे बीएसएनलकर्मी, किया प्रदर्शन

जासं, आजमगढ़ : केंद्रीय यूनियन नेतृत्व के आह्वान पर 12 सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसएनएल कर्मी भी मंगलवार को हड़ताल पर रहे। सीडॉट परिसर में बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। जिला सचिव आनंद ¨सह ने कहा कि वर्ष 2005 में बीएसएनएल 10 हजार करोड़ के मुनाफे में था, परंतु सरकार की गलत नीतियों के कारण बीएसएनएल को घाटे की कंपनी बताकर कमजोर किया जा रहा हैं, हमारी वेज रीविजन को देने से इन्कार किया जा रहा है। जिला सचिव हरिदरश राय व राजाराम प्रजापति ने कहा कि बीएसएनएल भारत सरकार की एक कंपनी है, परंतु सरकार प्राइवेट कंपनियों पर मेहरबान है जो हमारे हित में नहीं है। बीएसएनल इंप्लाइज यूनियन के जिला संगठन मंत्री सुनील चौहान ने बताया कि सरकार की कर्मचारी विरोधी नीति के कारण आज पूरे देश के कर्मचारियों एवं बेरोजगार नौजवान सरकार विरोधी रणनीति बनाकर सड़क पर उतरने को मजबूर हैं। अध्यक्षता एसपी पांडे व संचालन हरिश्चंद्र गिरी ने किया। इस अवसर पर छेदी शर्मा, रामाशीष, तौफीक, पंचानन राय, सुनील ¨सह आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.