मार्टीनगंज (आजमगढ़), संवाद सहयोगी। भाजपा के लालगंज जिला महामंत्री जयप्रकाश जायवाल के बड़े पुत्र बृजेश जायसवाल की मंगलवार की रात सिधारी क्षेत्र के बेलइसा स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई। उस समय वह अपने गांव कौरा गहनी से शहर स्थित आवास पर कार से अकेले लौट रहे थे।

ओवरब्रिज के समीप उनकी कार ट्रक के पीछे टकरा गई। हादसे की जानकारी पर आसपास के लोग दौड़ पड़े। इस बीच उनके मोबाइल पर पत्नी सोना का फोन आया, तो लोगों ने रिसीव कर घटना की जानकारी दी। पत्नी ने गांव पर सूचना दी, तो पूरा परिवार और शुभचिंतक जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

परिवार वालों ने बताया कि बृजेश शहर में किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रहते हैं और वहीं से मिठाई का थोक कारोबार करते हैं। मंगलवार को वह अकेले गांव गए थे। परिवार वालों से मिलने के बाद शाम को किसी परिचित के यहां बाटी-चोखा की दावत में शामिल होकर कार से जिला मुख्यालय के लिए रवाना हो गए थे कि रास्ते में हादसे के शिकार हो गए।

तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़े बृजेश की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वह रंगडीह क्षेत्र से भाजपा समर्थित प्रत्याशी के रूप में जिला पंचयत सदस्य का चुनाव भी लड़े थे, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी।

Edited By: Prabhapunj Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट