Move to Jagran APP

मनबढ़ों ने दो युवकों को गोली मारकर किया घायल

शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी स्थित आईटीआई स्कूल परिसर में बुधवार की दोपहर को मनबढ़ों ने दो युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवकों में एक की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 08:54 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 11:49 PM (IST)
मनबढ़ों ने दो युवकों को गोली मारकर किया घायल
मनबढ़ों ने दो युवकों को गोली मारकर किया घायल

आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी स्थित आइटीआइ स्कूल परिसर में बुधवार की दोपहर को मनबढ़ों ने दो युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवकों में एक की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

गोली से घायल युवकों में 25 वर्षीय हिमांशु कुमार ¨सह पुत्र देवतानंद ¨सह व 18 वर्षीय अंश ¨सह पुत्र धर्मेंद्र ¨सह शामिल हैं। हिमांशु बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव का मूल निवासी है। वह शहर के हीरापट्टी मोहल्ला में किराए के मकान में रहता है। उसके पिता सिधारी थाना में आरक्षी के पद पर कार्यरत हैं। अंश भी हीरापट्टी मोहल्ले का ही मूल निवासी है। वह शहर के एलवल मोहल्ला स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में हाई स्कूल का छात्र है। वाराणसी में रहकर को¨चग करता था। परिजन का कहना है कि प्रैक्टिकल का परीक्षा देने के लिए अंश तीन दिन पूर्व घर आया था। कुछ युवकों ने बुधवार की दोपहर को लगभग पौने दो बजे फोन कर अंश को आईटीआई स्कूल के मैदान में बुलाया। अंश के साथ हिमांशु भी आइटीआइ मैदान पहुंच गया। आइटीआइ परिसर में पहले से मौजूद कुछ मनबढ़ युवक किसी युवक को पकड़ कर पिटाई कर रहे थे। हिमांशु व अंश छुड़ाने के लिए पहुंचे तो मनबढ़ों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। अंश के पेट के दाहिने तरफ व हिमांशु के पैर के जांघ में गोली लगने से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद मनबढ़ युवक स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। दोनों को घायलावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज करने के बाद डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल अंश को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की खबर मिलते ही एसपी सिटी कमलेश बहादुर, सीओ सिटी इला मारन जी., शहर कोतवाल विनय कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंच गए। पूछे जाने पर कोतवाल ने कहा कि घटना की छानबीन की जा रही है कि गोली मारने वाले कौन थे और किस विवाद को लेकर गोली मारे। अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.