Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश घायल

चार दिन पूर्व गैस एजेंसी से हुई लूटकांड के मामले में शनिवार को जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। इस लूटकांड में शामिल बदमाशों के साथ शनिवार की सुबह जहानागंज थाना क्षेत्र के अकबेलपुर गांव के पास पुलिस से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 50-50 हजार रुपये के इनामी दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं बदमाशों की गोली से दीवान भी जख्मी हो गए। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। घायल दोनों बदमाशों की पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के 97 हजार रुपये, दो तमंचा, बाइक व कारतूस बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:09 PM (IST)
मुठभेड़ में 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश घायल
मुठभेड़ में 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश घायल

आजमगढ़ : चार दिन पूर्व गैस एजेंसी से हुई लूटकांड के मामले में शनिवार को जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। इस लूटकांड में शामिल बदमाशों के साथ शनिवार की सुबह जहानागंज थाना क्षेत्र के अकबेलपुर गांव के पास पुलिस से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 50-50 हजार रुपये के इनामी दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं बदमाशों की गोली से दीवान भी जख्मी हो गए, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। घायल दोनों बदमाशों की पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के 97 हजार रुपये, दो तमंचा, बाइक व कारतूस बरामद किया है।

loksabha election banner

एसपी रविशंकर छबि ने बताया कि शनिवार की भोर में सूचना मिली की दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए इटौरा जहानागंज की ओर जा रहे हैं। एसपी ग्रामीण एनपी ¨सह व सीओ सदर मोहम्मद अकमल के निर्देश पर जहानागंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ¨सह अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ शनिवार की सुबह लगभग पौने छह बजे बैरिके¨डग कर खड़े थे। पुलिस को देख चारों बदमाश अकबेलपुर की ओर भागने लगे। जहानागंज एसओ की सूचना पर मेंहनगर थानाध्यक्ष प्रेम कुमार यादव ने भी अकबेलपुर मड़इया गांव स्थित ईट भट्ठे के पास पहुंच कर बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश पुलिस टीम पर अचानक फायर करने लगे। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फाय¨रग में पैर में गोली लगने से पल्सर बाइक सवार दो बदमाश घायल होकर गिर पड़े। वहीं बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली लगने से जहानागंज थाना के हेड कांस्टेबल शोभनाथ यादव भी घायल हो गए। एसपी ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों में प्रह्लाद यादव पुत्र रमेश यादव ग्राम ताजपुर थाना भुड़कुड़ा जिला गाजीपुर, आशीष यादव पुत्र कमलेश यादव ग्राम दर्रोपुर जुआं थाना तरवां के निवासी है। इन दोनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस द्वारा 50-50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था। फरार बदमाशों में आशीष यादव पुत्र रामजनम यादव ग्राम लठवां थाना तरवां व आशीष पासी पुत्र जीऊत पासी ग्राम वंथरा थाना नंदगंज जिला गाजीपुर के निवासी हैं। घायल बदमाशों के साथ ही दीवान को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। डाक्टरों ने हालत गंभीर देख दोनों बदमाशों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल दीवान को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.