Move to Jagran APP

आगनबाड़ी कार्यकर्ता से 49 हजार रुपये नकदी व सिकड़ी लूटे

जागरण संवाददाता, तहबरपुर (आजमगढ़) : तहबरपुर थाना क्षेत्र के बैरमपुर गांव के समीप से मंगल

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 10:36 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 10:36 PM (IST)
आगनबाड़ी कार्यकर्ता से 49 हजार रुपये नकदी व सिकड़ी लूटे
आगनबाड़ी कार्यकर्ता से 49 हजार रुपये नकदी व सिकड़ी लूटे

जागरण संवाददाता, तहबरपुर (आजमगढ़) : तहबरपुर थाना क्षेत्र के बैरमपुर गांव के समीप से मंगलवार की दोपहर को बाइक सवार तीन बदमाशों ने महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से 49 हजार रुपये व सोने की सिकड़ी, मोबाइल व सामान लूट कर भाग गए। घटना के समय पीड़ित कार्यकर्ता बैंक से रुपये निकाल कर पैदल घर जा रही थी। सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

बैरमपुर गांव निवासी अनीता राय पत्नी स्व. रामजी राय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत हैं। वह मवेशियों के लिए पशुशाला बनवाने के लिए मंगलवार की दोपहर को लगभग साढ़े बारह बजे संयुक्त काशी गोमती ग्रामीण बैंक की शाखा से 49 हजार रुपये निकाला। बैंक से रुपये निकालने के बाद वह पैदल घर जा रही थी। गांव के समीप पहुंची थी कि तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए। पास में आते ही बदमाशों ने उन्हें अपशब्द बोलने लगे। वे कुछ समझ पाती की तभी बदमाश उनके पास रखा प्लास्टिक का थैला व गले से सोने की सिकड़ी छीनकर फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि बदमाशों द्वारा छीने गए थैले में 49 हजार रुपये, मोबाइल, आचार व मसाला रखा हुआ था। पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीण भी मौके पर आ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी आ गई। पुलिस के आने से पूर्व ही तीनों बदमाश उनकी पकड़ से काफी दूर निकल चुके थे। पीड़िता ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहबरपुर थाने पर तहरीर दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.