Move to Jagran APP

निचली गंग नहर में उतराता मिला युवक का शव

संवादसूत्र अछल्दा कस्बा के निचलीगंग नहर में मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का शव नग्नाव

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 09:41 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:06 AM (IST)
निचली गंग नहर में उतराता मिला युवक का शव
निचली गंग नहर में उतराता मिला युवक का शव

संवादसूत्र, अछल्दा : कस्बा के निचलीगंग नहर में मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का शव नग्नावस्था में उतराता देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

loksabha election banner

कस्बा स्थित निचलीगंग नहर की झाल में अड्डी के पास लोगों ने एक शव उतराते हुए देखा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व नगर पंचायत कर्मचारियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नहर की ढाल अड्डी में फंसे शव का बाहर निकाला। शव नग्नावस्था में था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव काफी दिन पुराना होने के कारण काफी फूल गया है और उससे दुर्गंध भी आ रही थी। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष तारिख खान ने वहां मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शिनाख्त न होने के कारण शव को तीन दिन तक मोर्चरी में रखा जाएगा। इसी नहर में आठ सितंबर को एक अज्ञात युवती का तेजाब से जला हुआ देखा गया था। थानाध्यक्ष तारिख खान ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है। तीन दिन बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.