Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार, नौ लोग घायल

संवाद सहयोगी अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कल्ले का पुर्वा में दो पक्षों में विवाद हो गया। देखत

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 11:32 PM (IST)
पुरानी रंजिश में चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार, नौ लोग घायल
पुरानी रंजिश में चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार, नौ लोग घायल

संवाद सहयोगी, अजीतमल : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कल्ले का पुर्वा में दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडा चलने लगे। मारपीट में दोनों पक्षों से नौ लोग घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने बीच-बचाव करवाकर मामला शांत कराया। मारपीट के पीछे पुरानी रंजिश का मामला प्रकाश में आया है। दोनों पक्षों ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

गांव कल्ले का पुरवा निवासी पूर्व ग्राम प्रधान शिववीर सिंह पुत्र रघुवीर सिंह का गांव के ही कल्लू पुत्र ज्ञान सिंह से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। सोमवार की देर शाम से किसी बात को लेकर दोनों पक्षो में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे के अलावा धारदार हथियार चलने लगे। मारपीट होते देख आसपास मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। एक पक्ष से शिववीर सिंह, उसकी पुत्री दिव्या, निशा पत्नी हरनाम सिंह, राजू, संजीव पुत्र पुत्तु सिंह, सुकना पत्नी अखिलेश व उसका पुत्र लक्ष्मण घायल हुए हैं। दूसरे पक्ष से कल्लू उर्फ दिनेश सिंह व उसकी पुत्री डॉली घायल हुए हैं। घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद निशा, शिववीर, राजू, संजीव, दिव्या, लक्ष्मण, कल्लू व डॉली को डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक (क्राइम) गयाप्रसाद ने बताया कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-------------------

विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

जागरण संवाददाता, औरैया : दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से मिट्टी का तेल डालकर जिदा जलाने का प्रयास किया। जब विवाहिता के पिता व भाई समझाने पहुंचे, तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की। पीड़िता ने महिला थाना में शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

जनपद कानपुर देहात के रूरा निवासी लाली पुत्र जगजीवन ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी 28 सितंबर 2009 को शहर के तिलक नगर निवासी रामआसरे के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसे आए दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। यह बात पीड़िता ने अपने पिता को दी। जब उसके पिता समझाने पहुंचे, तो उन लोगों ने उनके साथ भी अभद्रता की। आरोप है कि ससुरालीजनों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर हत्या करने का प्रयास किया। कोतवाली में सुनवाई न होने की वजह से उसे एसपी को शिकायती पत्र दिया। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई कराए जाने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.