संवादसूत्र, सहार: क्षेत्र के भूलाहर गांव के सामने टेंपो व मारुति वैन में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर से टेंपो सवार पांच व वैन सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी सहार में भर्ती कराया गया। वहां से चार लोगों को गंभीर हालत में सैफई रेफर कर दिया गया। टेंपो व वैन के चालक मौके से फरार हो गए।

दिबियापुर से एक टेंपो सवारी भरकर बेला जा रहा था। जब वह भूलाहार गांव के निकट पहुंचा तो कन्नौज की ओर से आ रही मारुति वैन से भिड़ंत हो गई। टक्कर से पायल पुत्री अजय कुमार निवासी उसराहा दिबियापुर, विश्व प्रताप पुत्र रामचंद्र निवासी सहवाजपुर थाना, सियादेवी पत्नी रमाकांत सिंह निवासी गपचरियापुर, श्यामा देवी पत्नी श्री कृष्ण निवासी गपचारियापुर, राजबहादुर पुत्र नाथूराम निवासी महालेपुर, होतीलाल पुत्र रामफल निवासी इकदिल इटावा तथा ओमनी में सवार सरस्वती पत्नी गेंदालाल निवासी सैयांपुर ठठिया कन्नौज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से सरस्वती, श्यामा देवी, सियादेवी व विश्व प्रताप को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे में घायल की इलाज के दौरान मौत

संवाद सहयोगी, बिधूना : बीते दिनों कुदरकोट-एरवाकटरा मार्ग पर गपकापुर के पास बाइक सवार ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के दौरान सैफई में उसकी मौत हो गई।

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरपुर निवासी रामानंद साइकिल से दस सितंबर को कुदरकोट बाजार करने गए थे। जब वह घर वापस लौट रहे थे तभी एक बाइक सवार ने गपकापुर के पास उनकी साइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीछे से आ रहे साइकिल सवार राजेश पुत्र मेघनाथ ने रामानंद को सीएचसी भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया था। बीते दिवस इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी प्रभा देवी ने कोतवाली में तहरीर दी है। दुर्घटना में मृत लोगों को दी श्रृद्धांजलि

जागरण संवाददाता, औरैया : रविवार को यातायात सप्ताह के अंतिम दिन विभाग के अधिकारियों की ओर से मृतकों की आत्मा की शांति के लिए पैदल मार्च निकाला गया। यह पैदल मार्च कोतवाली परिसर से प्रारंभ होकर सुभाष चौक पहुंचा। यहां पर अधिकारियों ने मृत आत्माओं की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। इस दौरान सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी धनवीर यादव, यातायात प्रभारी निरीक्षक शैलेश पांडेय, कोतवाल आलोक कुमार दुबे के अलावा उनके हमराही भी मौजूद रहे। इस दौरान यह आरटीओ धनवीर यादव ने बताया कि यह कैंडल मार्च हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी निकाला जा रहा है। यातायात प्रभारी शैलेश पांडेय ने कहा कि कैंडल मार्च कोतवाली परिसर से प्रारंभ होकर सदर बाजार होमगंज होते हुए तहसील तिराहे पर पहुंचा। जहां से कैंडल मार्च सुभाष चौक पर आकर संपन्न हुआ। जहां पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने सुभाष प्रतिमा के समीप कैंडल जलाकर मृत आत्माओं की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप