Move to Jagran APP

कमरे में किशोरी का शव मिलने से सनसनी

संसू अटसू अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव में शुक्रवार को एक किशोरी का शव घर के

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 06:13 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 06:13 PM (IST)
कमरे में किशोरी का शव मिलने से सनसनी
कमरे में किशोरी का शव मिलने से सनसनी

संसू, अटसू: अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव में शुक्रवार को एक किशोरी का शव घर के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। पड़ोस के गांव से लौटे स्वजन ने गेट बंद मिलने पर कमरे के रोशनदान से झांका तो वह सहम गए। शोर मचाते हुए ग्रामीणों को एकत्र किया। किसी तरह गेट खोल कमरे में दाखिल हुए। इसके बाद किशोरी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

सैदपुर गांव निवासी राजा सिंह शुक्रवार को मजदूरी करने पास के गांव में गए थे। घर के अन्य लोग बाहर काम कर रहे थे। कमरे में 17 वर्षीय प्रियंका थी। जिसे स्वजन ने वापस लौटने पर फर्श पर अचेत अवस्था में देखा। इसके बाद उन्होंने 108 पर मोबाइल फोन करके एंबुलेंस बुलाई। आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने देखते ही किशोरी को मृत घोषित कर दिया। पूरे घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने सीओ प्रदीप कुमार से जानकारी ली। शव का पोस्टमार्टम करने से स्वजन ने पुलिस कर्मियों को मना किया। लेकिन, पुलिस ने मामला संदिग्ध बताते हुए पोस्टमार्टम के लिए जैसे-तैसे पंचनामा भरवा। चिकित्सकों से घटना के विषय में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि मृतका के मुंह से गंध आ रही थी।

ऐसा लगता है कि उसने कुछ पी लिया था। किसी कारण उसकी हालत बिगड़ गई होगी। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक (अपराध) गया प्रसाद ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत पता लग सकेगी। उधर, बेटी की मौत पर पिता के साथ अन्य स्वजन का रो-रोकर हाल बेहाल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.