Move to Jagran APP

पल्सर सवार बदमाशों ने तमंचा सटा भाई-बहन से नकदी व जेवरात लूटे

संवादसूत्र बेला (औरैया) थाना के कैथावा-इंदरगढ़ मार्ग पर ग्राम मुड़ियाई संपर्क मार्ग के पास

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 07:33 PM (IST)
पल्सर सवार बदमाशों ने तमंचा सटा भाई-बहन से नकदी व जेवरात लूटे
पल्सर सवार बदमाशों ने तमंचा सटा भाई-बहन से नकदी व जेवरात लूटे

संवादसूत्र, बेला (औरैया): थाना के कैथावा-इंदरगढ़ मार्ग पर ग्राम मुड़ियाई संपर्क मार्ग के पास काली पल्सर पर सवार तीन असलाहधारी बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक एक बाइक को रोक लिया। बाइक सवार अपनी बहन को ससुराल छोड़ने जा रहा था। बदमाशों में तमंचा सटाकर पांच हजार रूपये नकद व करीब एक लाख रूपये के जेवरात लूट लिए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाई की निशानदेही पर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मौके पर एएसपी ने जांच-पड़ताल करते हुए चेकिग किए जाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गड़रियनपुरवा निवासी सोनू पुत्र उदयवीर अपनी बहन राजवती को बाइक से उसकी ससुराल पुरवाराय सिंह थाना दिबियापुर छोड़ने के लिए जा रहा था। थाना क्षेत्र के कैथावा-इंदरगढ़ मार्ग पर ग्राम मुड़ियाई सम्पर्क मार्ग के पास गेल गैस प्लांट टावर के समीप पीछे से आए काली पल्सर पर सवार असलाहधारी नकाबपोश तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक को रोक कर चाबी निकाल ली। पीछे बैठे बदमाशों ने भाई-बहन को तमंचा सटा पहने हुए जेवरात झुमके, अंगूठी व पांच हजार रूपये, मोबाइल व बहन का हैंड बैग लूटकर धमकी देते हुए ग्राम मुडयाई की तरफ भाग गए। मुख्य मार्ग पर दोनों तरफ से आ रहे राहगीर तमंचे के भय से मौका ए वारदात पर तमाशबीन बने रहे। बदमाशों के जाने के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने घटना की जानकारी यूपी 112 व पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचे थाना निरीक्षक पप्पू सिंह ने पीड़ित भाई-बहन से घटना की। जानकारी लेने के बाद उन्हें जीप में बैठाकर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन तब तक आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हो गए थे। ग्राम मुड़ियाई के समीप बंबे के पास बैठे कुछ ग्रामीणों ने पंचर काली बाइक को निकलते देखा। घटना की जानकारी पुलिस ने आलाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे एएसपी कमलेश दीक्षित ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित भाई-बहन से पूछताछ की तथा पुलिस को पंचर बाइक की तलाश हेतु आस पास के गांव मे कड़ी छानबीन करने के निर्देश दिए।

पीड़िता राजवती ने बताया कि मायके में चचेरी बहन दीपा की शादी में शामिल होने के लिए गई थी। शादी के बाद भाई सोवरन के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी। अपने हैंडबैग में पांच हजार रूपये, चाँदी की हाफ पेटी, पायल, मंगलसूत्र व अंगूठी रखी थी। जिनकी कीमत लगभग एक लाख रूपये होगी। घटना की सूचना पर आए स्वजन पीड़ितों को सांत्वना देते रहे। एएसपी ने जल्द ही घटना का राजफाश किए जाने का आश्वासन दिया है। चोरी के बाद बढ़ लूट की घटना से ग्रामीणों में रोष

बेला थाना क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह में चोरी की चार-पांच घटनाएं हो चुकी हैं। अभी चोरी की घटनाओं का राजफाश हो नहीं पाया था कि शुक्रवार को हुई लूट की घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.